लाइफ स्टाइल

Kangana Ranaut ने ट्वीट कर बोली, मुझे राम राज्य वापस दो नहीं तो मैं दिल्ली में किसान आंदोलन...

Shiv Kumar Mishra
19 Dec 2020 4:22 PM GMT
Kangana Ranaut ने ट्वीट कर बोली,  मुझे राम राज्य वापस दो नहीं तो मैं दिल्ली में किसान आंदोलन...
x

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हर मुद्दे पर बेबाकी से राय रखती हैं। लेकिन कई बार वह बुरी तरह ट्रोल हो जाती हैं। इन दिनों कृषि बिल के खिलाफ प्रजर्शन कर रहे किसानों को लेकर भी कंगना अपनी बात रखती रहती हैं। कुछ दिनों पहले अपने किसान आंदोलन पर अपने एक गलत ट्वीट के कारण एक्ट्रेस बुरी तरह फंस गई थीं। सेलेब्स ने उनके जमकर लताड़ लगाई थी। लेकिन उसके बावजूद कंगना प्रदर्शनकारियों के खिलाफ अपनी बात कहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने कहा कि मुझे राम राज्य वापस दो नहीं तो मैं और मेरे फैंस दिल्ली में किसान आंदोलन में हिस्सा लेंगे।

मुझे राम राज्य वापस दो

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, 'जब सब कोई कुछ भी कर रहे हैं, तो मेरी भी कुछ डिमांड्स हैं। मुझे भी भारत के किए हुए सारे टुकड़े वापस चाहिए। मुझे चाइना से कैलाश वापस चाहिए। मुझे राम राज्य वापस दो नहीं तो मैं और मेरे फैंस दिल्ली में किसान आंदोलन में हिस्सा लेंगे।' उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दिलजीत और प्रियंका पर साधा निशाना

कंगना के इस ट्वीट पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इससे पहले कंगना ने दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि दोनों किसानों को भड़काकर गायब हो गए हैं। कंगना ने लिखा, 'मैं चाहती हूं कि दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत जी जो किसानों के लिये लोकल क्रांतिकारियों की भूमिका में दिखे। कम से कम एक वीडियो के माध्यम से किसानों को ये तो बताएं कि उनको विरोध किस बात का करना है, दोनों किसानों को भड़काकर ग़ायब हो गए हैं, और देखो किसानों की और देश की ये हालत है।'

उनके इस ट्वीट का दिलजीत ने जवाब देते हुए लिखा, 'गायब होना तो छोड़ ही दो। लेकिन उन्‍हें किसने अधिकार दिया कि वह यह तय करें कि कौन गद्दार है या कौन देशभक्‍त? यह अधिकार कहां से आ रहा है? किसानों को इस देश का गद्दार बताने से पहले कम से कम कुछ शर्म कर लेनी चाहिए।'

जी जो किसानों केलिये लोकल क्रांतिकारियों की भूमिका में दिखे कम से कम एक विडीओ की माध्यम से किसानों को ये तो बताएँ की उनको विरोध किस बात का करना है,दोनों किसानों को भड़काकर ग़ायब हो गए हैं, और देखो किसानों की और देश की ये हालत है।

Next Story