लाइफ स्टाइल

पूनम पांडे की बोल्ड अदाएं देखकर खुश हुईं कंगना रणौत

सुजीत गुप्ता
20 March 2022 12:48 PM GMT
पूनम पांडे की बोल्ड अदाएं देखकर खुश हुईं कंगना रणौत
x

कंगना रनौत होस्टेड शो 'लॉकअप' काफी कम वक्त के भीतर OTT पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया है। शो में आए दिन नए खुलासे या विवाद होते रहते हैं। हालिया एपिसोड में कंगना रनौत पूनम पांडे की टांग खींचती दिखाई पड़ीं। एक टास्क में जब पूनम पांडे को सिड्यूस करने वाला हिस्सा प्ले करना था तो उन्होंने इसे इतनी खूबसूरती से किया कि कंगना रनौत भी उनसे इंप्रेस नजर आईं। कंगना रनौत ने तारीफ के साथ-साथ कंगना रनौत की टांग खींचते हुए कहा कि उन्हें एक स्कूल खोल लेना चाहिए जहां वो ये सिखा सकें।

कंगना रनौत ने कहा, 'आपका जो एक्ट था, जो रोल प्ले किया, वो सच में बहुत हॉट था।' कंगना रनौत ने पूनम पांडे से कहा कि वह पूनम पांडे की इस बात से सहमत हैं कि सिडक्शन एक आर्ट है, जो कि पुराने वक्त में औरतों को सिखाई जाती थी। कंगना रनौत के तारीफ करने के बाद पूनम ब्लश करती दिखाई पड़ीं। कंगना रनौत ने फिर पूनम को छेड़ते हुए उनसे एक स्कूल खोलने की बात कह डाली।

आपको तो स्कूल चलाना चाहिए

कंगना रनौत ने कहा, 'आपको एक स्कूल भी चलाना चाहिए, हं लोग भी उसमें एडमिशन ले लेंगे, हमको भी ट्रेनिंग दो।' बता दें कि पिछले हफ्ते कंटेस्टेंट्स को एक डेयर दिया गया था जिसमें पूनम पांडे को सिडक्टिव प्रिंसेस का रोल दिया गया था। पूनम पांडे के अलावा करणवीर बोहरा, मुनव्वर फारुकी, शिवम शर्मा, सारा खान और अली मर्चेंट ने इस टास्क में अहम किरदार निभाए।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story