लाइफ स्टाइल

पंजाब में कंगना रनौत का विरोध, किसानों ने कार पर किया हमला, जमकर हुई नारेबाजी, VIDEO

Arun Mishra
3 Dec 2021 11:12 AM GMT
पंजाब में कंगना रनौत का विरोध, किसानों ने कार पर किया हमला, जमकर हुई नारेबाजी, VIDEO
x
इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे पंजाब में हैं और उनकी कार किसानों से घिरी हुई है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से लगातार किसानों को टारगेट करती आई हैं. जब कृषि कानूनों के विरोध में किसान धरना प्रदर्शन कर रहे थे उस दौरान भी कंगना रनौत ने किसानों पर विवादस्पद टिप्पणियां की थीं. उन्हें इस वजह से काफी ट्रोल का सामना करना पड़ा था. पंजाब के सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ संग भी उनकी बहस चर्चा में रही थी. अब जब कंगना रनौत पंजाब गई हुई हैं तो उनकी कार पर अटैक किया गया है. एक्ट्रेस ने इस दौरान का वीडियो शेयर किया है.

शुक्रवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे पंजाब में हैं और उनकी कार किसानों से घिरी हुई है. हालात को काबू में लाने की कोशिश की जा रही है. वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा- जैसे ही मैं पंजाब में घुसी मेरी कार पर भीड़ ने हमला बोल दिया. वे कह रहे हैं कि वे किसान हैं.


इसके अलावा एक और वीडियो कंगना ने शेयर किया है जिसमें वे कार के अंदर बैठी नजर आ रही हैं. कंगना इस दौरान कह रही हैं कि- मेरी कार को अंदर घुसने नहीं दिया जा रहा है. क्या मैं कोई पॉलिटीशियन हूं. ये किस तरह का व्यवहार है.

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर छोटे-छोटे क्लिप्स शेयर किए हैं जिसमें वे अपने मौजूदा हालात के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. इस देश में इस तरह का मॉब लिंचिंग हो रहा है. मेरे साथ अगर सिक्योरिटी ना हों तो मेरा क्या हाल होगा. इतनी सारी पुलिस है उसके बाद भी मुझे नहीं निकलने दिया जा रहा है. मुझे गंदी गालियां दे रहे हैं. मुझे जान से मारने की धमकी दी जा रही है. यहां स्थिति अनबिलीविबल है. मुझे यकीन नहीं हो रहा कि इस देश में ऐसा हो रहा है.

Next Story