लाइफ स्टाइल

क्या अर्जुन कपूर बेडरूम में एक्सपेरिमेंट...' प्राइवेट लाइफ पर करण के सवाल पर मलाइका अरोड़ा शर्म से हुई लाल, यूं दिया रिएक्शन

Arun Mishra
13 Dec 2022 5:40 AM GMT
क्या अर्जुन कपूर बेडरूम में एक्सपेरिमेंट... प्राइवेट लाइफ पर करण के सवाल पर मलाइका अरोड़ा शर्म से हुई लाल, यूं दिया रिएक्शन
x
हाल ही में शो का नया एपिसोड रिलीज हो गया है, जिसमें करण जौहर ने मलाइका के बेडरूम सीक्रेट्स से जुड़े सवाल पूछे.

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का रियलिटी शो मूविंग इन विद मलाइका इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. इसमें एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्से हर नए एपिसोड में फैंस को हैरान कर रहे हैं. इसी बीच गेस्ट के तौर पर पहुंचे डायरेक्टर और प्रौड्यूसर करण जौहर के बेडरुम सीक्रेट्स पर पूछे हुए एक के बाद एक सवाल ने एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की बोलती बंद कर दी है. दरअसल, शो के नए एपिसोड में करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा से उनके एक्स हस्बैंड से लेकर करंट बॉयफ्रेंड से जुड़े कई सवाल पूछ डाले, जिस पर एक्ट्रेस का रिएक्शन काफी मजेदार था.

नवीनतम एपिसोड में, मलाइका शरमाना बंद नहीं कर सकीं, जब उनके मेहमान करण जौहर ने उनसे उनकी सेक्स लाइफ के बारे में पूछताछ करनी शुरू कर दी। अपनी बातचीत के दौरान करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा से बेडरूम सीक्रेट्स पर एक ऐसा सवाल किया, जिससे एक्ट्रेस बुरी तरह से शर्म से लाल हो गईं।

करण जौहर ने पूछा कि क्या मलाइका और अर्जुन कपूर बेडरूम में एक्सपेरिमेंट करते हैं। ये सवाल सुनते ही मलाइका लाल हो गईं, जब करण ने उनसे पूछा, 'तो क्या आप अर्जुन के साथ मिलना पसंद करती हैं? एक्सपेरिमेंट करती हैं?' मलाइका ने करण को शो से जाने के लिए कहकर पर्सनल लाइफ पर बातचीत से दूर जाने की कोशिश की, लेकिन सब व्यर्थ रहा। करण वहीं अपने सोफे पर खड़े हो गए और आगे मलाइका से पूछा कि क्या- 'सेक्स टॉयज हैं'? करण ने पूछा कि क्या उन्होंने कभी हथकड़ी लगाने की कोशिश की है या एक नर्स के रूप में भूमिका निभाई है? मलाइका ने अपनी सेक्स लाइफ के बारे में करण के किसी भी सवाल का जवाब नहीं देने का फैसला किया, लेकिन वह शरमाना बंद नहीं कर सकीं।

हाल ही में शो का नया एपिसोड रिलीज होग या है, जिसमें करण जौहर ने मलाइका के बेडरूम सीक्रेट्स से जुड़े सवाल पूछे. दरअसल, करण जौहर ने एक्ट्रेस से उनकी सेक्स लाइफ के बारे में सवाल करते हुए पूछा- क्या आप और अर्जुन कपूर बेडरूम में एक्सपेरिमेंट करते हो? करण के इस सवाल पर एक्ट्रेस का चेहरा जहां लाल हुआ तो वहीं इस सवाल के जवाब पर वह चुप्पी साधते हुए नजर आईं. इतना ही नहीं, करण जौहर ने अपनी बातों को बिना घुमाए पूछा- क्या वे सेक्स टॉयज का इस्तेमाल करती हैं? क्या कभी उन्होंने हैंडकफ का यूज किया है या नर्स का रोल प्ले किया है? वहीं इन सवालों के सुनकर एक्ट्रेस शरमाती नजर आईं. हालांकि उन्होंने कोई जवाब नही दिया. लेकिन करण अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा किस्सा शेयर करने लगे.

Next Story