लाइफ स्टाइल

करीना कपूर खान ने सालों बाद खोला अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज, ऐक्ट्रेस नहीं बल्कि एयरहोस्टेस बनना चाहती थी

Shiv Kumar Mishra
27 March 2023 5:41 PM GMT
करीना कपूर खान ने सालों बाद खोला अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज, ऐक्ट्रेस नहीं बल्कि एयरहोस्टेस बनना चाहती थी
x

करीना कपूर खान बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है और करीना ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। करीना बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू किया था और आज वह बॉलीवुड का बहुत बड़ा नाम बन गई है। आपको बता दें कि करीना कपूर खान ने जब सैफ अली खान से शादी की तो उन्हें केटरोल होना पड़ा था लेकिन उन्होंने दुनिया की बातें ना सुन कर अपने दिल की बात सुनी।


करीना कपूर खान आज हैप्पी लाइफ बिता रही है और उनके दो बच्चे भी हैं। करीना ने एक बॉलीवुड इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब उन्होंने बच्चे पैदा किए थे तब उन्होंने कई ऐसे भ्रम को तोड़ दिये थे जो कि लोग सोचते हैं कि एक एक्ट्रेस मां बनने के बाद ठीक से काम नहीं कर सकती।


एयर होस्टेस या लॉयर बनना चाहती थीं करीना कपूर

करीना कपूर ने इंडस्ट्री में 22 साल तक वक्त बिताने के बाद अब बताया है कि वह एक्टर नहीं बल्कि एयर होस्टेस या लॉयर बनना चाहती थीं। बच्चों के ईवेंट में करीना कपूर एक एक्ट्रेस बनकर नहीं बल्कि एक मां के रूप में पहुंची थीं। जहां करीना ने अपने दोनों बेटों की भी खूब बातें कीं।


करीना ने कहा कि जब उन्होंने यूनिसेफ के इस ईवेंट के दौरान बच्चों से पूछा कि वह बड़े होकर क्या बनना चाहते हैं तो सब ने कहा हमें डेंटिस्ट बनना है, साइंटिस्ट बनना है लेकिन किसी ने नहीं कहा कि फिल्म एक्टर बनना है, क्योंकि अभी किसी ने सोचा भी नहीं होगा।

Next Story