मनोरंजन

सत्यप्रेम की कथा' के लिए कार्तिक आर्यन को मिला आशीर्वाद

Anshika
1 July 2023 4:56 PM GMT
सत्यप्रेम की कथा के लिए कार्तिक आर्यन को  मिला आशीर्वाद
x
कार्तिक आर्यन को उनकी नवीनतम रिलीज 'सत्यप्रेम की कथा' के लिए प्यार मिल रहा है। फिल्म की रिलीज के बाद अभिनेता का एक बूढ़ी महिला से आशीर्वाद लेते हुए एक वीडियो सामने आया है, जिस पर प्यार की झलक देखने को मिल रही है।

कार्तिक आर्यन को उनकी नवीनतम रिलीज 'सत्यप्रेम की कथा' के लिए प्यार मिल रहा है। फिल्म की रिलीज के बाद अभिनेता का एक बूढ़ी महिला से आशीर्वाद लेते हुए एक वीडियो सामने आया है, जिस पर प्यार की झलक देखने को मिल रही है।

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की बहुप्रतीक्षित फिल्म, 'सत्यप्रेम की कथा' आखिरकार गुरुवार, 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। जहां प्रशंसक मुख्य जोड़ी पर अपना प्यार बरसा रहे हैं, वहीं ट्विटर समीक्षाओं ने पहले ही फिल्म को डब कर दिया है।

कार्तिक आर्यन को एक बूढ़ी महिला से आशीर्वाद मिला

फिल्म में कार्तिक आर्यन के व्यवहार को हर तरफ से प्रशंसा और प्यार मिल रहा है। तमाम सराहना के बीच, अभिनेता के प्रति एक मधुर भाव ने कई लोगों के दिलों को छू लिया है। 93 साल की महिला से आशीर्वाद मांगते कार्तिक का एक वीडियो वायरल हो गया है।

1 जुलाई को, पैपराज़ी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें शहजादा अभिनेता को एक मल्टीप्लेक्स में व्हीलचेयर पर एक बुजुर्ग महिला के साथ बातचीत करते हुए अपने घुटनों पर दिखाया गया था।

बातचीत के बाद, वह कई बार उसकी पीठ थपथपाकर उसे आशीर्वाद देती है और कार्तिक के जाने से पहले, उसने अभिनेता के हाथों पर एक चुंबन भी दिया। माना जा रहा है कि यह क्लिप उनकी फिल्म सत्यप्रेम की कथा की स्क्रीनिंग के बाद की है।

प्रशंसक इस खूबसूरत पल से आश्चर्यचकित थे और उन्होंने इसके लिए अपना प्यार साझा किया। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, "बहुत प्यार अपनी दादी से, आप बहुत भाग्यशाली हैं सर।" एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “वह मुझे किसी तरह एसएसआर की याद दिलाता है।” एक तीसरे उपयोगकर्ता ने चिल्लाया और लिखा, “मुझे रोना आ रहा है ये देख के।”

सत्यप्रेम की कथा के बारे में

'सत्यप्रेम की कथा' में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी हैं। स्टार कास्ट में सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तल्सानिया भी शामिल हैं। यह फिल्म एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच सहयोग का भी प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विदवान के साथ साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने अपनी संबंधित फीचर फिल्मों, छिछोरे और आनंदी गोपाल के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता। सत्यप्रेम की कथा 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Next Story