लाइफ स्टाइल

Hera Pheri 3: हेरा फेरी 3 से नाम जुड़ने पर Kartik Aaryan ने अब किया रिएक्ट; मेकर्स के आगे रखी शर्त!

Arun Mishra
4 Dec 2022 6:39 AM GMT
Hera Pheri 3: हेरा फेरी 3 से नाम जुड़ने पर Kartik Aaryan ने अब किया रिएक्ट; मेकर्स के आगे रखी शर्त!
x
फिल्म में कार्तिक आर्यन के होने की खबर ने सोशल मीडिया अक्षय कुमार और कार्तिक के फैंस के बीच बहसबाजी शुरू करा दी.

Kartik Aaryan Reaction on Hera Pheri 3: 'हेरा फेरी 3' में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को साइन किए जाने की खबर ने फिल्मी गलियारों में खूब हल्ला मचा दिया है. 'हेरा फेरी 3' में कार्तिक आर्यन के होने की पहले सिर्फ अफवाह थी लेकिन बाबू भईया यानी परेश रावल के ट्वीट से इन अफवाहों को कंफर्म कर दिया. फिर क्या, फिल्म में कार्तिक आर्यन के होने की खबर ने सोशल मीडिया अक्षय कुमार और कार्तिक के फैंस के बीच बहसबाजी शुरू करा दी.

सुनील शेट्टी ने बताया सच!

अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन के फैंस के बीच सोशल मीडिया पर बहसबाजी के बाद सुनील शेट्टी से इस मामले पर सवाल किया गया तो उन्होंने कार्तिक के रोल पर सफाई दी. सुनील शेट्टी ने बताया, कार्तिक का फिल्म में नया रोल होगा, वह राजू यानी अक्षय कुमार के रोल को नहीं निभा रहे हैं.

अब कार्तिक आर्यन का आया रिएक्शन

'हेरा फेरी 3' में अक्षय को रिप्लेस करने और फिल्म से नाम जुड़ने पर अब तक कार्तिक आर्यन ने किसी तरह का बयान नहीं दिया था. अब ऐसा सामने आ रहा है कि कार्तिक ने फिल्म के लिए मेकर्स के आगे एक शर्त रखी है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक से जब सवाल किया गया कि वह हेरा फेरी 3 में परेश रावल के ट्वीट से हैरान हुए थे क्या. तब कार्तिक ने कहा, 'वह अभी भी सरप्राइज्ड हैं.' कार्तिक ने साथ ही बताया, 'वैसे यह फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन में है...'

सोशल मीडिया पर सामने आ रहीं अन्य रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Hera Pheri 3) का ये भी कहना है कि वह पहले फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ेंगे और तभी कोई फैसला लेंगे. आपको आसान शब्दों में साफ कर दें, कार्तिक हेरा फेरी 3 का हिस्सा हैं या नहीं अभी इसपर किसी भी तरह का कंफर्मेशन नहीं है. एक्टर फिलहाल खुद इस बात को नहीं मान रहे हैं कि वह हेरा फेरी 3 का हिस्सा हैं औऱ मेकर्स भी साफ तौर पर कोई भी बयान देने से बच रहे हैं.

Next Story