लाइफ स्टाइल

'बाहुबली' के 'कटप्पा' सत्यराज की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती, फैंस कर रहे दुआ

बाहुबली के कटप्पा सत्यराज की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती, फैंस कर रहे दुआ
x

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े नाम सामने आए हैं जो हाल के दिनों में कोरोना से संक्रमित हुए हैं। महेश बाबू, लक्ष्मी मांचू, तृषा कृष्णन और प्रियदर्शन का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था। अब खबर है कि 'बाहुबली' में 'कटप्पा' का रोल करने वाले अभिनेता सत्यराज कोरोना से संक्रमित होने के बाद चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती हैं।

फिलहाल सत्यराज की तबीयत को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अभिनेता सत्यराज को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। कुछ दिन पहले ही हल्के लक्षण महसूस होने की वजह से उनका कोविड टेस्ट करवाया गया था। जिसके बाद वह कोरोना संक्रमित पाए गए थे। खबरों के मुताबिक हालत में सुधार न होने की वजह से 7 जनवरी, शुक्रवार शाम इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

67 साल के सत्‍यराज की सेहत के लिए फैंस दुआ कर रहे हैं और ये प्रार्थना कर रहे है कि वह जल्द उनके बीच हो। सत्यराज के फिल्मी करियर की बात करें तो साल 1978 में अपने फिल्म 'सत्तम एन कईइल' से इसकी शुरुआत की थी। फिर 1985 में रिलीज फिल्म 'सावी' बतौर लीड ऐक्‍टर उनकी पहली फिल्‍म थी। उन्‍होंने लंबे समय तक प्रोडक्शन मैनेजर का भी काम किया। फिल्म 'बाहुबली' में 'कटप्पा' के रोल से उन्हें पूरे देश में एक अलग पहचान मिली। सत्याराज को तमिल फिल्मों का सुपरस्टार कहा जाता है।

Next Story