लाइफ स्टाइल

रणबीर कपूर ने दिया धोखा तो, अपने से 5 साल छोटे विक्की कौशल पर आया कैटरीना का दिल- ऐसी है लव स्टोरी

Special Coverage Desk Editor
19 Nov 2021 6:01 AM GMT
रणबीर कपूर ने दिया धोखा तो, अपने से 5 साल छोटे विक्की कौशल पर आया कैटरीना का दिल- ऐसी है लव स्टोरी
x
Katrina Kaif And Vicky Kushal Love Story: बता दे कि विक्की कौशल तो आज से 11 साल पहले ही कैटरीना कैफ को दिल दे बैठे थे.

Katrina Kaif And Vicky Kushal Love Story: बॉलीवुड की कमली यानि की कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और हैंडसम हंक विक्की कौशल (Vicky Kushal) इन दिनों अपनी शादी को लेकर जमकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कटरीना और विकी राजस्थान में दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं, हालांकि कपल ने अभी तक इस बात पर किसी तरह की कोई रिएक्शन नहीं दिया है, लेकिन खबरों का बाजार गर्म है. शादी कहां से होगी से लेकर कपड़ तक हर कुछ फाइनल हो चुका है. ऐसे में आइए जानते हैं कि आखिर दोनों की लव स्टोरी कब परवान चढ़ी.

रणबीर और कैटरीना की लव स्टोरी

चॉकलेटी हीरे के नाम से मशहूर रणबीर कपूर और कैट की लव स्टोरी ने भी खुब चर्चाएं बटोरी थी. बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों अपनी फिल्म 'अजब प्रेम की गज़ब' कहानी के दौरान एक-दूसरे के करीब आए और दिल दे बैठे. दोनों का रिश्ता बेहद लंबा चला और लंबे समय तक वो लिव इन में भई हे सबको लगता था कि ये जोड़ी शादी करेगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं. न मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर अक्सर कैटरीना से शादी की बात को टाल जाया करते थे. इसी वजह से रणबीर और कैटरीना के बीच मतभेद बढ़ने लगे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर की फैमिली खासकर नीतू कपूर, कैटरीना को अपनी बहू बनाने के पक्ष में नहीं थीं.

एक्टिंग क्लास के दौरान से ही कैट पर था क्रश

विक्की कौशल कई सारेी जगहों पर इस बात का इजहार कर चुके हैं कि कैटरीना उऩका क्रश हैं और वो उनके साथ खुद को किसी फिल्म में देखना चाहते हैं. वहीं कैट भी विक्की की एक्टिंग की तारीफें करती हुई नहीं थकती हैं. एक्टिंग क्लास के दौरान इन्हें टास्क दिया जाता था कि कैमरा को लड़की समझकर उन्हें परफॉर्म करना होता था. तब विक्की कैमरे को कैटरीना कैफ समझकर डांस करते थे, वो भी कैटरीना कैफ के हिट गाने 'तेरी ओर' पर.

सबके सामने मांगा कैट का हाथ

इसके बाद दोनों का पब्लिकली आमना – सामना हुआ एक अवॉर्ड शो में. जहां स्टेज पर विक्की ने कैटरीना को डायरेक्ट शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया. हालांकि ये सब मज़ाक में हो रहा था लेकिन ये वाकई सच था. इसके बाद दोनों कमैरे की नजरों से छुपकर एक दूसरे को डेट करने लगे और विक्की की कार का कैटरीना के घर के बाहर घंटों तक खड़े रहना, उनका कैटरीना के घर स्पॉट होना लगा, जिससे अफवाहों का बाजार गर्म हो गया.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story