लाइफ स्टाइल

Vicky Kaushal की मां से मिला Katrina Kaif को स्पेशल गिफ्ट! शादी की अफवाहें फिर तेज

Special Coverage Desk Editor
6 Nov 2021 4:42 AM GMT
Vicky Kaushal की मां से मिला Katrina Kaif को स्पेशल गिफ्ट! शादी की अफवाहें फिर तेज
x
Vicky Kaushal and Katrina Kaif: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की अफवाह के बाद अब एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने दोनों के रिश्ते पर मुहर लगा दी है.

Vicky Kaushal and Katrina Kaif: बीते कुछ दिनों से विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी को लेकर खबरें सामने आ रही हैं. दोनों ही स्टार्स ने इस शादी की खबर पर कोई अधिकारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन शादी का वेन्यू और मेन्यू तक सामने आ रहा है. इसी बीच अब खबर है कि दिवाली के मौके पर विक्की कौशल की मां ने कैटरीना कैफ के लिए एक खास गिफ्ट भेजा है.

कैटरीना को मिला शगुन का गिफ्ट और लिफाफा

बॉलीवुड रूमर्ड कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) लगातार अपनी लवस्टोरी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसी बीच एक और खबर सामने आई है. हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com की रिपोर्ट की मानें तो विक्की कौशल की मां ने अपनी होने वाली बहू कैटरीना को शगुन का लिफाफा भेजा है और साथ में कुछ खास गिफ्ट भी दिए हैं.

दिवाली पार्टी में दिखा साथ दिखा स्टार कपल

दरअसल हाल ही में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक साथ आरती शेट्टी के घर हुई दिवाली पार्टी में पहुंचे थे. इस मौके की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वायरल फोटोज में कैटरीना पिंक साड़ी में गॉर्जियस और डार्क ब्लू कुर्ते में विक्की हैंजसम लग रहे हैं. लेकिन इन तस्वीरों में एक ऐसी चीज भी सामने आई जिसने दोनों की शादी की खबर पर मुहर लगा दी है.

विक्की कौशल की मां ने भेजा शगुन

खबर सामने आई है कि कैटरीना को उनकी होने वाली सासू मां यानी विक्की कौशल की मां वीणा कौशल ने दिवाली का शगुन भेजा है. इस शगुन में विक्की कौशल की मां ने अपने हाथ से बनाई हुई डार्क चॉकलेट, कुछ नमकीन और साथ में गहने, शगुन का लिफाफा और साड़ी गिफ्ट किया है. बता दें कि कैटरीना को डार्क चॉकलेट बेहद पसंद है.

शादी को लेकर फैली हैं ये खबरें

आपको बता दें कि लंबे समय से सोशल मीडिया पर कैटरीना-विक्की की शादी की बाते सामने आ रही हैं, लेकिन दोनों स्टार इसे बस अफवाह बताकर खारिज कर रहे हैं. लेकिन इसके बाद भी रिपोर्ट्स का दावा है कि विक्की और कैटरीना राजस्थान के 'सिक्स सेंसेज बरवारा फोर्ट' में 7 से 9 दिसंबर 2021 के बीच शादी करने वाले हैं. इतना ही नहीं, खबर ये भी है कि उनके वेडिंग आउटफिट्स को मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी डिजाइन कर रहे हैं.

दो साल से कर रहे डेट

बता दें कि विक्की और कैटरीना (Vicky Kaushal Katrina Kaif) एक दूसरे को दो साल से अधिक समय से डेट कर रहे हैं. इस कपल को अक्सर एक साथ लंच और डिनर करते देखा गया है. 2020 में विक्की और कैटरीना ने एक साथ दिवाली मनाई और कैटरीना को विक्की के घर के बाहर क्लिक किया गया था.

अब तक नहीं किया ऑफिशयल ऐलान

लेकिन अब तक न तो विक्की और न ही कैटरीना ने अपने रिश्ते के बारे में पुष्टि की है. कुछ महीने पहले विक्की के भाई सनी कौशल ने अपने बड़े भाई की सगाई पर बात की थी. उन्होंने एक वेब पोर्टल को बताया, 'मुझे याद है कि विक्की सुबह जिम गए थे, तभी अफवाहें आने लगीं. इसलिए, जब वह घर लौटा, तो मां और पिताजी ने उससे मजाक में पूछा, 'अरे यार, तेरी सगाई हो गई, मिठाई तो खिला दे और फिर विक्की ने उनसे कहा, 'जितनी असली सगाई हुई है, उतनी असली मिठाई भी खा लो.'

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story