लाइफ स्टाइल

Coronavirus: झाड़ू से कैसे खेलते हैं क्रिकेट, कैटरीना का ये VIDEO देख सीख जाएंगे आप

Arun Mishra
26 March 2020 6:43 AM GMT
Coronavirus: झाड़ू से कैसे खेलते हैं क्रिकेट, कैटरीना का ये VIDEO देख सीख जाएंगे आप
x
कैटरीना अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी.

कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचाव के चलते बॉलीवुड सेलेब्स ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. ऐसे में बॉलीवुड स्टार बुक पढ़कर, खाना बनाकर और घर पर ही रहकर अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं. इन दिनों सेलेब्स क्या कर रहे हैं, यह जानने के लिए उनके फैंस उत्सुक रहते हैं और सेलिब्रिटिज यह जानते हैं, इसलिए वो सोशल मीडिया पर वीडियोज और फोटोज शेयर करके बता रहे हैं कि वो घर में कैसे समय बिता रहे हैं.

वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ (Katrina Kaif) क्वारंटाइन के दौरान वीडियो बनाकर अपने फैंस को खूब एंटरटेन कर रही हैं.

हाल ही में कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो फर्श पर झाडू लगाती हुई नजर आईं. इसी बीच उनकी बहन इसाबेला कैफ वीडियो को शूट कर रही हैं. वीडियो में कैटरीना दिखाती हैं कि कैसे झाड़ू को बल्ले के रूप में इस्तेमाल कर क्रिकेट खेला जाता है और वह उन्हें ऐसा करना बहुत पंसद आता हैं.



कैटरीना ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि 21 दिन लॉकडाउन… एक न एक दिन हम सभी यह करते हैं दोस्तों. जाहिर है यह एक अच्छी एक्सरसाइज है.

कैटरीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी. बताते चलें कि यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया है.

Next Story