लाइफ स्टाइल

कटरीना कैफ की ये पुरानी वीडियो हुई वायरल

Shiv Kumar Mishra
17 May 2020 7:42 AM GMT
कटरीना कैफ की ये पुरानी वीडियो हुई वायरल
x
कटरीना कैफ लॉकडाउन में अपनी बहन इसाबेल के साथ समय बिता रही हैं। उनकी धूम 3 के सेट से पुरानी वीडियो वायरल हो रही है।

कटरीना कैफ यश राज फिल्म्स की धूम 3 में आमिर खान के साथ नजर आईं थी। धूम 3 में अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा भी अहम भूमिका निभाते नजर आए थे। इस फिल्म को विजय कृष्णा आचार्य ने डायरेक्ट किया था। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में शानदार स्टंट नजर आए थे।

इसके साथ ही कटरीना के डांस नंबर इस फिल्म में सभी को याद हैं। कटरीना की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह धूम 3 के गाने की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। वायरल हो रहा वीडियो कटरीना कैफ के फैन पेज ने शेयर किया है। वीडियो में कटरीना पिंक टैंक टॉप और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रही हैं।

लॉकडाउन में कटरीना घर पर बहन इसाबेल के साथ समय बिता रही हैं। वह सोशल मीडिया पर घर के काम करते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं। उन्होंने बर्तन मांझते हुए और झाड़ू लगाते हुए वीडियो शेयर किए थे।



कोरोना वायरस महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए कटरीना कैफ ने हाथ बढ़ाया है। उन्होंने दे हाथ फाउंडेशन के साथ मिलकर बांद्रा के दिहाड़ी मजदूरों की मदद की है। उन्होंने जरुरतमंदों को खाना और उनके परिवार के लिए जरुरतमंद चीजों को मुहैया कराई हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ जल्द ही अक्षय कुमार के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी। मगर लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हो पाया। वह आखिरी बार सलमान खान के साथ भारत में नजर आईं थी।

Next Story