लाइफ स्टाइल

KBC के सेट पर ऐसा क्या हुआ कि भर आईं अमिताभ बच्चन की आंखें, कही ये बात

Special Coverage Desk Editor
29 Nov 2021 3:48 PM GMT
KBC के सेट पर ऐसा क्या हुआ कि भर आईं अमिताभ बच्चन की आंखें, कही ये बात
x
कौन बनेगा करोड़पति 13' (Amitabh Bachchan) के सेट पर जल्द ही बच्चन परिवार (Bachchan Family) धमाल मचाता नजर आएगा. इस वीकेंड आप देखेंगे कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ उनकी बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) और पोती नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) भी खेल में शामिल होंगी.

नई दिल्ली: 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Amitabh Bachchan) के सेट पर जल्द ही बच्चन परिवार (Bachchan Family) धमाल मचाता नजर आएगा. इस वीकेंड आप देखेंगे कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ उनकी बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) और पोती नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) भी खेल में शामिल होंगी. 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) में ऐसा कम ही हुआ है जब उनका परिवार भी गेम शो पर मौजूद रहा हो.

हाल ही में शो के 1000वें एपिसोड की घोषणा करते हुए तीनों की साथ में तस्वीरें रिवील की गई थीं. अब मेकर्स ने एक दमदार प्रोमो वीडियो रिवील किया है. वीडियो में नव्या (Navya Naveli Nanda) को नाना अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से पूछते हुए देखा गया था कि उन्होंने उनके लिए शो में आने के लिए कैसे तैयारी की थी. शो में नव्या जाहिर तौर पर अपने नाना से बहुत से सवाल करने वाली हैं जिनके जवाब बिग बी को देने होंगे.

नव्या (Navya) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से कहा, 'आमतौर पर आप हॉटसीट पर बैठने वाले कंटेस्टेंट्स से पूछते हैं कि उन्होंने शो के लिए कैसे तैयारी की? आज मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आपने हमारे शो पर आने की तैयारी किस तरह की?' अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने मजेदार जवाबों के लिए भी जाने जाते हैं और यहां पर भी उन्होंने अपनी नातिन को इस सवाल का कुछ ऐसा जवाब दिया.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा, 'जलेबी की तरह सीधे सवाल होंगे और भूल भुलैया की तरह आसान होंगे.' बाद में श्वेता ने कहा, 'उन्होंने 999 एपिसोड के पूरा होने का इंतजार किया.' और फिर इसी प्रोमो वीडियो में नव्या ये कहती हुई नजर आती हैं कि हम तैयार हैं. जाहिर तौर पर ये एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story