लाइफ स्टाइल

KGF: Chapter 2 के इस एक्टर का निधन, इंडस्ट्री में शोक की लहर

Arun Mishra
7 May 2022 1:58 PM GMT
KGF: Chapter 2 के इस एक्टर का निधन, इंडस्ट्री में शोक की लहर
x
एक्टर को हाल ही में ब्लॉकबस्टर केजीएफ: चैप्टर 2 में देखा गया था और उन्होंने पहली केजीएफ फिल्म में भी एक्टिंग की थी।

Mohan Juneja Death: KGF: Chapter 2 में काम कर चुके एक्टर मोहन जुनेजा का शनिवार को 54 साल की उम्र में निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे। मोहन जुनेजा का बेंगलुरु के एक अस्पताल में इलाज के दौरान ही निधन हो गया। मोहन जुनेजा ने अपने करियर में तमिल, तेलुगु और मलयालम में 100 से ज्यादा फिल्में की हैं। उन्हें विलेन के रोल के लिए खास तौर पर जाना जाता है। उन्होंने दर्शन, उपेंद्र, पुनीत राजकुमार, अंबरीश, शिवराज कुमार सहित कई प्रमुख सितारों के साथ काम किया था।

उन्हें हाल ही में ब्लॉकबस्टर केजीएफ: चैप्टर 2 में देखा गया था और उन्होंने पहली केजीएफ फिल्म में भी एक्टिंग की थी। उन्होंने विटारा सहित कई सीरियल्स में काम किया था, जिसके चलते वह घर-घर में पहचाने जाने लगे।

केजीएफ: चैप्टर 2 बनाने वाली प्रोडक्शन कंपनी होम्बले फिल्मों ने ट्विटर पर उनके निधन पर शोक व्यक्त किया। "अभिनेता मोहन जुनेजा के परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों के प्रति हमारी हार्दिक संवेदना। वह कन्नड़ फिल्मों और हमारे केजीएफ परिवार के सबसे जाने-माने चेहरों में से एक थे।"

अभिनेता गणेश ने ट्विटर पर अपना दुख व्यक्त किया। उन्होंने "ओम शांति" लिखकर मोहन की तस्वीर साझा की। निर्देशक सुनी, पवन वाडेयार और चेतन कुमार ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया।

Next Story