लाइफ स्टाइल

Sidharth-Kiara: सिद्धार्थ की दुल्हन बनेंगी कियारा, जैसलमेर में लेंगे 7 फेरे, 84 लग्जरी रूम और 70 विदेशी कारें..गेस्ट लिस्ट में ये हस्तियां शामिल

Arun Mishra
2 Feb 2023 7:16 AM GMT
Sidharth-Kiara: सिद्धार्थ की दुल्हन बनेंगी कियारा, जैसलमेर में लेंगे 7 फेरे, 84 लग्जरी रूम और 70 विदेशी कारें..गेस्ट लिस्ट में ये हस्तियां शामिल
x
बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा 6 फरवरी को 7 फेरे लेंगे.

Sidharth-Kiara Wedding : लव बर्ड्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी शादी की खबरों के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी के बाद अब सभी की नजरें एक और बिग फैट इंडियन वेडिंग पर टिकी हैं। यह शादी है सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की। सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी शादी की खबरों पर अभी तक कुछ भी रिएक्ट नहीं किया है, लेकिन सोर्सेज के मुताबिक, तैयारियां जोरों-शोरों से शुरू हो चुकी हैं। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा 6 फरवरी को 7 फेरे लेंगे और सभी फंक्शन 5 फरवरी से शुरू होकर 8 फरवरी तक चलेंगे।

इस पैलेस में सिद्धार्थ- कियारा लेंगे फेरे

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी तैयारियों में लगे हुए है. बीते दिन एक्ट्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर अपनी शादी के लहंगे के ट्रायल के लिए पहुंची थी. आजतक की एक रिपोर्ट की मानें तो उनकी शादी में 100-125 गेस्ट होंगे. दोनों जैसलमेर के पैलेस सूर्यगढ़ में सात फेरे लेंगे. उनकी इस पैलेस में शादी के लिए हर दिन का किराया 1 से 2 करोड़ रुपये के करीब है। यह भी बताया जा रहा है कि शादी की तैयारियों की जिम्मेदारी मुंबई की एक बड़ी वेडिंग प्लानर कंपनी को दी गई है। बताया जा रहा है कि 4 फरवरी से मेहमान सूर्यगढ़ पैलेस पहुंचना शुरू कर देंगे।

84 लग्जरी रूम और 70 विदेशी कारें

पैलेस सूर्यगढ़ में मेहमानों के लिए 84 लगजरी कमरे और 70 से ज्यादा गाड़ियां बुक की गई है. होटल में कड़ी सिक्योरिटी रखी गई है औऱ सीसीटीवी लगाए गए है. वहीं, कियारा ने अपने दोस्तों के साथ दुबई में संगीत प्लेलिस्ट पर चर्चा कर चुकी है. इनकी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 4 और 5 फरवरी को हो सकती है.

गेस्ट लिस्ट में ये हस्तियां शामिल

वहीं, कपल ने मुंबई में अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक भव्य रिसेप्शन पार्टी आयोजित करने की योजना बनाई है. सिड के माता-पिता भी सभी रस्मों के साथ एक भव्य शादी करने के इच्छुक हैं. कहा जा रहा है कि उनकी शादी में 100-125 गेस्ट शामिल होने वाले है. मेहमानों की इस लिस्ट में बॉलीवुड से लेकर अन्य फील्ड की कई हस्तियों के नाम शामिल हैं। इनमें अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान, करण जौहर और वरुण धवन, ईशा अंबानी, मनीष मल्होत्रा, शहीद कपूर, मीरा कपूर समेत कई सेलेब्स के नाम शामिल हैं।

होटल में कड़ी सिक्योरिटी रखी गई है औऱ सीसीटीवी लगाए गए है. वहीं, कियारा ने अपने दोस्तों के साथ दुबई में संगीत प्लेलिस्ट पर चर्चा कर चुकी है.

Next Story