लाइफ स्टाइल

जानिए कार्तिक आर्यन की भुल भुलैया के बारे में कुछ खास बाते

Gaurav Maruti
18 May 2022 8:42 AM GMT
जानिए कार्तिक आर्यन की भुल भुलैया के बारे में कुछ खास बाते
x
जानिए कार्तिक आर्यन की भुल भुलैया के बारे में कुछ खास बाते

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री कियारा आडवाणी को फिल्म 'भूल भुलैया 2' दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' को सफलता हासिल करने के लिए पहले ही दिन दो चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. एक- बॉक्स ऑफिस पर 'केजीएफ 2' से सामना और दूसरा- मूल 'भूल भुलैया' के दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरना. ऐसे में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी सफल साबित होगी और इस फिल्म दर्शकों के लिए क्या कुछ खास है यह जानने के लिए अमर उजाला की एंटरटेनमेंट डेस्क ने अभिनेत्री कियारा आडवाणी, अभिनेता कार्तिक आर्यन और फिल्म निर्देशक अनीस बज्मी से खास बातचीत की.

भूल भुलैया 2' हॉरर कम कॉमेडी फिल्म ज्यादा है. जितनी इस फिल्म में कॉमेडी है, उतनी ही कॉमेडी हमने शूटिंग के दौरान की है. इसलिए यह फिल्म हमारे लिए किसी स्ट्रेस बस्टर से कम नहीं थी. अगर हम इस फिल्म में मेरे किरदार की बात करें तो 'भूल भुलैया 2' में भी मेरी प्रेमिका वाली अदाएं हैं, इसके साथ ही मंजुलिका का किरदार भी है. बड़ी बात ये है कि हम खुद अपने किरदारों से रीलेट कर पा रहे हैं. हमारे किरदार हम से काफी मिलते-जुलते हैं. जैसे हम हैं, वैसा ही हमारा किरदार है। यही कारण है कि हम इस फिल्म की शूटिंग के दौरान फन-मस्ती करते-करते काम कर रहे थे.

कार्तिक आर्यन के फैंस उन्हें फिर से सिनेमा घरों में देखने के लिए बेकरार है. उनके लिए 20 मई को रिलीज हो रही है कार्तिक की फिल्म भूल भुलैया 2. जिसमे कार्तिक आर्यन बहुत कॉमेडी करते दिखाई देंगे.

Next Story