लाइफ स्टाइल

क्या प्रभास को डेट कर रही हैं कृति सेनन, एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'इससे पहले शादी की डेट...'

Arun Mishra
30 Nov 2022 6:04 AM GMT
क्या प्रभास को डेट कर रही हैं कृति सेनन, एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- इससे पहले शादी की डेट...
x
बी टाउन के गलियारों में पिछले कुछ दिनों से Prabhas और कृति सेनन की डेटिंग की खबरें सामने आ रही हैं..!!

बॉलीवुड एक्ट्रेस Kriti Sanon इन दिनों अपनी फिल्म 'Bhediya' के साथ-साथ प्रभास संग रिलेशनशिप की खबरों की वजह से चर्चा में हैं। बी टाउन के गलियारों में पिछले कुछ दिनों से Prabhas और कृति सेनन की डेटिंग की खबरें सामने आ रही हैं, जिस पर अब खुद कृति सेनन का रिएक्शन आया है।

कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर प्रभास संग रिलेशनशिप और शादी की खबरों पर रिएक्ट करते हुए इसे बेसलैस बताया है। कृति ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम की स्टोरी में लिखा, 'ये न तो प्यार है और न ही पीआर.. हमारा भेड़िया एक रिएलिटी शो के दौरान थोड़ा वाइल्ड हो गया था और इसके मजाक से रूमर्स फैलने लगे। किसी पोर्टल के मेरी शादी की तारीख की अनाउंसमेंट करने से पहले में खुद बताती हूं कि ये सब अफवाहें निराधार हैं।'


कृति ने प्रभास संग रिलेशनशिप की खबरों को फेक न्यूज बताया है। बता दें कि फिल्म 'भेड़िया' स्टार वरुण धवन ने कृति और प्रभास के रिश्ते को लेकर हिंट दिया था। एक रिएलिटी शो के दौरान Varun Dhawan ने कहा था कि एक एक्टर के दिल पर कृति का नाम लिखा है, जो कि मुंबई में नहीं बल्कि इन दिनों Deepika Padukone के साथ शूटिंग कर रहे हैं, जिसके बाद से कृति और प्रभास के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। कुछ रिपोर्ट्स में तो यहां तक कहा गया कि प्रभास ने 'आदिपुरुष' के सेट पर कृति को प्रपोज किया था।

बता दें कि Prabhas और Kriti Sanon आने वाले समय में पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। कृति-प्रभास फिल्म Adipurush में साथ में काम कर रहे हैं, इस फिल्म में सैफ अली खान रावण के किरदार में नजर आने वाले हैं। बीते दिनों फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था जिसमें सैफ के रावण के किरदार को लेकर फिल्म के मेकर्स को ट्रोलिंग भी झेलनी पड़ी थी। Adipurush को साल 2023 में रिलीज किया जाएगा। 25 नवंबर को कृति सेनन और वरुण धवन की फिल्म 'Bhediya' रिलीज हुई है जिसे दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कृति सेनन आने वाले समय में फिल्म 'गणपत' में भी नजर आएंगी।

Next Story