लाइफ स्टाइल

सुशांत के सुसाइड के बाद ट्रोल्स पर भड़कीं कृति सेनन की बहन, कहा- सुकून से रो सकते हैं ? प्लीज?

Arun Mishra
15 Jun 2020 4:05 PM GMT
सुशांत के सुसाइड के बाद ट्रोल्स पर भड़कीं कृति सेनन की बहन, कहा- सुकून से रो सकते हैं ? प्लीज?
x
सुशांत की तस्वीर के कैप्शन में फिल्म यादें के सॉन्ग को शेयर करते हुए लिखा- नगमे हैं, शिकवे हैं, किस्से हैं, बातें हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही तमाम फैंस के साथ ही साथ कई सेलेब्स भी हैरान हैं. बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया रखी है वही कई ऐसे भी सितारे हैं जो उनकी मौत से सकते में आ गए हैं. सुशांत के सुसाइड के घंटों बाद तक ना तो कोई प्रतिक्रिया दे पाए हैं और ना ही सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट कर पाए हैं जिनमें एम एस धोनी, सुशांत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती जैसे लोग शामिल हैं.

एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नुपूर सेनन ने भी अपने एक पोस्ट के सहारे उन लोगों पर निशाना साधा है जो इस संवेदनशील समय में भी घटिया कमेंट्स से बाज नहीं आ रहे हैं. नुपूर सेनन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, कल से ही अचानक सभी लोगों ने सोशल मीडिया पर मेंटल हेल्थ के बारे में बात करना शुरु कर दिया है और फिर कुछ ऐसे भी लोग हैं जो बिना इस बात की परवाह करते हुए कि लोग सदमे में हो सकते हैं, दुखी हो सकते हैं, बेहद दर्द में हो सकते हैं, दूसरों को घटिया ट्वीट्स, मैसेज, कमेंट्स भेज रहे हैं और कह रहे हैं कि तुमने अभी तक इंस्टाग्राम पर पोस्ट क्यों नहीं किया.



नुपूर ने आगे लिखा, 'तुम कितने बेरहम हो, एक पोस्ट तक नहीं डाला', 'तुम लोगों ने एक रिएक्शन नहीं दिया, कितने पत्थर दिल हो तुम.' ये वो मैसेज हैं जो हमें लगातार मिल रहे हैं. आप की परमिशन हो तो सुकून से रो सकते हैं ? प्लीज? नुपूर ने इसके अलावा सुशांत के साथ एक तस्वीर भी शेयर की. उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में फिल्म यादें के सॉन्ग को शेयर करते हुए लिखा- नगमे हैं, शिकवे हैं, किस्से हैं, बातें हैं.

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत को उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट के पंखे से लटका हुआ पाया गया था. उनके शव का पोस्टमॉर्टेम मुंबई के कूपर अस्पताल में किया गया है. सुशांत 34 साल के थे और डिप्रेशन की समस्या से जूझ रहे थे. सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार आज विले पार्ले के पवन हंस शमशान घाट हुआ. जहां उनके परिवार के लोग और निजी दोस्त शामिल थे. जिनमें श्रद्धा कपूर, कृति सेनन, विवेक ओबेरॉय आदि लोग थे.

Next Story