लाइफ स्टाइल

धर्मा प्रोडक्शन के एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रवि गिरफ्तार, श्रद्धा-सारा ने पूछताछ में किया बड़ा खुलासा

Arun Mishra
26 Sep 2020 10:10 AM GMT
धर्मा प्रोडक्शन के एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रवि गिरफ्तार, श्रद्धा-सारा ने पूछताछ में किया बड़ा खुलासा
x
दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान तीनों एक्ट्रेसेस ने ड्रग्स लेने से इनकार किया है.

धर्मा प्रोडक्शन के एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर श्रितिज रवि प्रसाद को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया है। औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं।

- दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान तीनों एक्ट्रेसेस ने ड्रग्स लेने से इनकार किया है. हालांकि दीपिका ने ड्रग्स चैट की बात कबूल की है.

- सारा ने ड्रग्स लेने के सवाल पर इनकार किया. सारा अली खान ने ncb पूछताछ में कहा कि केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच में रिलेशनशिप शुरू हुई थी. फिल्म की शूटिंग के बाद वह सुशांत के केप्रि हाउस घर में सुशांत के साथ रहने भी चली गईं थी. दोनो 5 दिन के लिए थाइलैंड के कोह समुई आयलैंड में गए थे जहां पार्टी भी की थी. सारा ने कहा शूटिंग के दौरान सुशांत ड्रग्स लेते थे.

- श्रद्धा कपूर ने एनसीबी के सामने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वैनिटी वैन मैंने खुद सुशांत को ड्रग्स का सेवन करते देखा है. श्रद्धा कपूर ने भी ड्रग्स की बात कबूल कर ली है. उन्होंने कहा है कि फिल्म छिछोरे के बाद हुई पार्टी में ड्रग्स लिए गए थे. हालांकि उन्होंने खुद ड्रग्स का सेवन करने से इनकार कर दिया है.

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल की जांच करने के लिए आई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एंट्री ने बॉलीवुड में ड्रग्स के धंधे को उजागर कर दिया है। ड्रग्स मामले में अब एनसीबी की रडार पर बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स हैं, जिनमें से अब कुछ नाम सामने आ गए हैं। सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद अब दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह जैसी फिल्म अभिनत्रियों के नाम इसमें आए हैं।

ये तीनों अभिनेत्रियां आज यानी शनिवार को जांच में शामिल होने पहुंची, जहां एनसीबी के अधिकारी ड्रग्स और चैट से संबंधित सवाल जा रहे हैं। बता दें कि शुक्रवार को रकुल प्रीत सिंह से चार घंटे तक पूछताछ हुई थी।

Next Story