लाइफ स्टाइल

Kuttey Trailer : तब्बू के मुंह से गालियां सुन उड़ जायेंगे होश, सब पर भारी पड़ सकते हैं अर्जुन कपूर, देखिए- कुत्ते का ट्रेलर

Arun Mishra
20 Dec 2022 8:38 AM GMT
Kuttey Trailer : तब्बू के मुंह से गालियां सुन उड़ जायेंगे होश, सब पर भारी पड़ सकते हैं अर्जुन कपूर, देखिए- कुत्ते का ट्रेलर
x
फिल्म कुत्ते के अंदर करोड़ों रुपये पाने के लिए इन सभी स्टार्स के बीच में भसड़ मचती हुई दिखाई देगी।

Kuttey Trailer : कुत्ते फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। पहली बार इस फिल्म के जरिए अर्जुन कपूर कुछ हटकर करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वो इस फिल्म में बाकी कलाकारों के साथ कॉमेडी औऱ एक्शन का तड़का लगाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म कुत्ते के ट्रेलर में अर्जुन कपूर के अलावा तब्बू, कुमुद मिश्रा, कोंकणा सेन शर्मा, राधिका मदान, शार्दुल भारद्वाज और नसीरुद्दीन शाह कमाल की एक्टिंग करते हुए नजर आए हैं। तब्बू तो ट्रेलर में धासूं पुलिस वाली बनी है, जिन्हें मर्दों से नफरत होती है और वो खूब गालियां देती हैं।

फिल्म कुत्ते के अंदर करोड़ों रुपये पाने के लिए इन सभी स्टार्स के बीच में भसड़ मचती हुई दिखाई देगी। सभी लोग अपने-अपने प्लान से काम करने की कोशिश करेंगे नतीजा ये होगा कि खूब सारी कॉमेडी, ड्रामा और एक्शन आपको इस फिल्म के जरिए देखने को मिल जाएगा। एक गाड़ी के अंदर जो 3 से 4 करोड़ रुपये का माल होता है उसे पाने के लिए पुलिस वाले, बदमाश और गैंग्सटर्स कैसे बवाल मचाते हैं उसकी झलक तो आपको ट्रेलर में ही दिख जाएगी। आप भी यहां देखिए फिल्म कुत्ते से जुड़ा ट्रेलर।

फिल्म कुत्ते के ट्रेलर को टी-सीरीज ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। इस फिल्म के एंड में कमीने फिल्म के गाने के साउंड का इस्तेमाल करके चांद-चांद लगाने का काम किया गया है। फिल्म कुत्ते 13 जनवरी के दिन रिलीज होने जा रही है। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस कई तरह के कमेंट्स करते हुए यूट्यूब चैनल पर नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- आप बॉलीवुड को नजरअंदाज कर सकते हो लेकिन आप तब्बू और नसीरुद्दीन शाह की एक्टिंग को नजरअंदाज नहीं कर सकते। इसके अलावा दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ये फिल्म अर्जुन कपूर के करियर का टर्निंग पॉइंट साबित हो सकती है। लोग उनके रोल और एक्टिंग को हमेशा याद रखेंगे। वैसे ये बात तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता लगेगी कि ये फिल्म अर्जुन कपूर के लिए किस तरह से लक्की साबित हो सकती है।

Next Story