मनोरंजन

Laapataa Ladies Song Beda Paar: किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' का नया गाना 'बेड़ा पार' हुआ रिलीज

Special Coverage Desk Editor
22 Feb 2024 8:00 AM GMT
Laapataa Ladies Song Beda Paar: किरण राव की फिल्म लापता लेडीज का नया गाना बेड़ा पार हुआ रिलीज
x
Laapataa Ladies Song Beda Paar: किरण राव द्वारा निर्देशित फिल्म 'लापता लेडीज' का नया गाना 'बेड़ा पार' आज रिलीज हो गया है. यह गाना विदाई की थीम पर आधारित है और इसमें फिल्म के मुख्य कलाकार नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन दिखाई दे रहे हैं.

Laapataa Ladies Song Beda Paar: किरण राव द्वारा निर्देशित फिल्म 'लापता लेडीज' का नया गाना 'बेड़ा पार' आज रिलीज हो गया है. यह गाना विदाई की थीम पर आधारित है और इसमें फिल्म के मुख्य कलाकार नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन दिखाई दे रहे हैं. बेड़ा पार गाना दर्शकों को फिल्म की ग्रामीण दुनिया में ले जाता है और शादी की विदाई थीम पर है. इस गाने को सोना महापात्रा ने अपनी आवाज दी हैं और इसके बोल प्रशांत पांडे ने लिखे हैं. जबकि इस गाने को कंपोज राम संपत ने किया है.


'लापता लेडीज' के ट्रेलर ने किरण राव द्वारा बनाई गई दुनिया में लोगों की दिलचस्पी खूब बढ़ाई और यह उनसे एक खूबसूरत और मनोरंजक दुनिया का वादा करती है, जहां उन्होंने भारत में बसी एक कहानी पेश की है. जहां आद भी पर्दा प्रथा जैसी कुरीतियां व्याप्त हैं और कई बार इन कुप्रथाओं के कारण इंसान को भारी मुश्किलों का भी सामना करना पड़ता है.

ऐसे में यह देखने के लिए वास्तव में उत्साह बढ़ गया है कि निर्देशक किरण राव इस बार क्या लाने वाली हैं. जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है. यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है. यह फिल्म 1 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story