लाइफ स्टाइल

LIVE UPDATE : दुबई में श्रीदेवी की मौत की होगी जांच, पुलिस ने सरकारी वकील को सौंपा केस!

Arun Mishra
26 Feb 2018 11:57 AM GMT
LIVE UPDATE : दुबई में श्रीदेवी की मौत की होगी जांच, पुलिस ने सरकारी वकील को सौंपा केस!
x
मौत के वक्त श्रीदेवी साथ कौन था ? इसकी भी जांच की जाएगी।
मुंबई : श्रीदेवी की मौत को लेकर दुबई में पुलिस की जांच जारी है। गल्फ न्यूज़ के हवाले से खबर है कि श्रीदेवी की मौत पर दुबई पुलिस की जांच जारी है किन हालातों में डूबने से हुई मौत इसकी जांच की होगी। पुलिस ने सरकारी वकील को केस सौंप दिया है। इसके साथ ही मौत के वक्त श्रीदेवी साथ कौन था ? इसकी भी जांच की जाएगी।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीदेवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है जिसमें बताया गया है कि श्रीदेवी कि मौत बाथटब में डूबने से हुई है। गल्फ न्यूज़ के हबाले से बताया जा रहा है कि श्रीदेवी के खून से अल्कोहल का अंश मिला है।


श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के आठ बजे तक मुंबई पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है। एएनआई के मुताबिक, फॉरेंसिक रिपोर्ट संबंधी औपचारिकताएं लगभग पूरी हो चुकी हैं। हालांकि परिजनों की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है। पहले कार्डियक अरेस्ट से मौत की बात कही जा रही थी।
बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का बीते शनिवार को हार्ट अटैक के कारण दुबई में निधन हो गया। दरअसल, उनकी मौत की खबर सुनते ही हर शख्स सकते में आ गया।
श्रीदेवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट और फोरेंसिक रिपोर्ट जारी कर दी गई है। अब बॉडी को मुंबई लाने की प्रक्रिया चल रही है। श्रीदेवी की मौत हुए 48 घंटे से ज्यादा बीत चुके हैं। ऐसे में बॉडी को सुरक्षित रखने के लिए उसपर इम्बामिंग(embalming) यानी शवलेप किया जाएगा। अंतिम दर्शन के लिए श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई के वर्सोवा स्थित उनके पुराने घर 'भाग्य बंगला' में रखा जाएगा।
श्रीदेवी को सफेद रंग बेहद पसंद था। उन्होंने कई बार अपने जानने वालों को बोला था कि उनके आखिरी पलों में सब कुछ सफेद रंग का हो। ऐसे में उनकी आखिरी ख्वाहिश को पूरा किया जा रहा है। मुंबई में वर्सोवा के 'भाग्य' बंग्ले में उनका पार्थिव शरीर रखा जाएगा। ऐसे में वहां पर पर्दों से लेकर फूलों तक, सभी चीजें सफेद रखी गई हैं।


Next Story