लाइफ स्टाइल

Arrest warrant against Sapna Chaudhary: सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट, जानें क्यों

Special Coverage Desk Editor
18 Nov 2021 5:28 AM GMT
Arrest warrant against Sapna Chaudhary: सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट, जानें क्यों
x
Arrest warrant against Sapna Chaudhary: सपना चौधरी मुसबीत में फंस गई हैं. उनके खिलाफ लखनऊ की एक अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. हालांकि अभी एक्ट्रेस की तरफ से इस मामले में कोई रिएक्शन नहीं आया है.

Arrest warrant against Sapna Chaudhary: सपना चौधरी कई बार कॉन्ट्रोवर्सी में रहती हैं. अब फिर एक्ट्रेस सुर्खियों में हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सपना के खिलाफ लखनऊ की एक अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. सपना के खिलाफ ये एक्शन एक प्रोग्राम कैंसल करने और टिकट खरीदने वालों के पैसे ना लुटाने को लेकर किया गया है. खबरों के मुताबिक इस केस की सुनवाई 22 नवंबर को होगी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक कि ये मामला 3 साल पहले का है. 13 अक्टूबर 2018 को सपना का एक परफॉर्मेंस होना था जिसके लिए लोगों ने टिकट खरीदीं और इवेंट में पहुंचे थे. लेकिन सपना वहां नहीं पहुंचीं जिसके बाद काफी हंगामा किया गया. फिर लोगों ने जब अपने टिकट के पैसे वापस मांगे तो वो भी उन्हें नहीं मिले. अब सपना और उनके साथ अन्य लोगों के खिलाफ एक्शन लिया जाने वाला है. वैसे इस मामले में अभी सपना या उनकी तरफ से कोई कमेंट नहीं आया है.

निधन की आई थी खबर

इससे पहले सपना तब सुर्खियों में आईं जब कुछ महीने पहले उनके निधन की खबर आई. सपना को लेकर फेक न्यूज वायरल हो रही थी कि एक्सीडेंट में उनकी मौत हो गई है. फैंस इस खबर को सुनकर शॉक्ड और परेशान हो गए थे. इसके बाद सपना ने खुद सामने आकर इन खबरों पर को गलत बताया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना ने कहा था कि जिस प्रोफेशन में मैं काम करती हूं, उसमें कई तरह की अफवाहें आती हैं, लेकिन ऐसी अफवाहें परिवार को भी परेशान कर देती हैं. मुझे यकीन ही नहीं हो रहा कि ऐसे कोई कैसे किसी को लेकर अफवाहें उड़ा सकता है. मेरा परिवार इस अफवाह को सुनकर काफी परेशान हो गया है. सोचिए जरा उन माता-पिता पर क्या बीतेगी जब उन्हें फोन आने लगे कि आपके बच्चे का निधन हो गया है क्या?

सपना हिंदी फिल्मों में काम करना चाहती हैं

वैसे तो सपना ने कुछ फिल्मों में काम किया है, लेकिन वह और भी कई फिल्मों में काम करना चाहती हैं. लेकिन उन्हें मौका नहीं मिल रहा है. सपना ने एक इंटरव्यू में कहा था, मैं हिंदी टीवी शोज और फिल्मों में काम करना चाहती हूं, लेकिन मैं रीजनल इंडस्ट्री से हूं तो इस वजह से मुझे उतने मौके नहीं मिलते हैं. मैं वहां भी अपना टैलेंट दिखाना चाहती हूं. मुझे लगता है कि एक वजह ये भी है कि मैं इंग्लिश नहीं बोलती हूं और ना ही बोल्ड ड्रेस तो शायद इसलिए भी मुझे काम नहीं मिलता है.'सपना फिलहाल अपने हरियाणवी गानों पर फोकस कर रही हैं और इसके अलावा वह परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story