लाइफ स्टाइल

मलाइका अरोड़ा की HOT बिकिनी तस्वीरों ने उड़ाए होश, अर्जुन कपूर के साथ मालदीव में मना रहीं छुट्टियां

Arun Mishra
3 Dec 2021 10:10 AM GMT
मलाइका अरोड़ा की HOT बिकिनी तस्वीरों ने उड़ाए होश, अर्जुन कपूर के साथ मालदीव में मना रहीं छुट्टियां
x
मलाइका अरोड़ा इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं, लेकिन वे अकेली नहीं हैं.

मलाइका अरोड़ा इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं, लेकिन वे अकेली नहीं हैं. मलाइका के बॉयफ्रेंड और अभिनेता अर्जुन कपूर भी इस आइलैंड नेशन में हैं.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं है। दोनों ने अपने प्यार का इजहार कई बार एक दूसरे से किया है। यहां तक कि दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट भी किया जाता है। हाल में ही दोनों को मानदीव में छुट्टियां मनाते देखा गया है। कैमरों से दूर मालदीव के पटीना आइलैंड पर मलाइका और अर्जुन सुकून के पल बिता रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले इस कपन ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है.

मलाइका ब्लैक एंड गोल्ड प्रिंटेड स्ट्रिंग बिकिनी के साथ गोल्ड नेकलेस पहने हुए नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा काफी समय बाद वेकेशन पर गए हैं. दोनों ही वहां से फोटोज शेयर कर रहे हैं. वहीं मलाइका ने अपनी हॉट फोटोज शेयर की हैं. फोटोज देखकर पता लग रहा है कि वह इस वेकेशन में खूब एंजॉय कर रही हैं.


मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर अपनी वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है। लेकिन इन तस्वीरों की खास बात है कि दोनों ने एक साथ कोई भी तस्वीर साझा नहीं की। बल्कि मलाइका अरोड़ा समंदर किनारे बिकिनी में सेल्फी लेती नजर आईं। तो वहीं अर्जुन कपूर रिलैक्स मूड में दिखें।


Next Story