लाइफ स्टाइल

Malaika Arora इतने छोटे शॉर्ट्स और ब्रा में निकल गईं रोड पर, फोटोज देख भड़के लोग...बोले- ये भी क्यों पहना है

Special Coverage Desk Editor
25 Nov 2021 9:46 AM GMT
Malaika Arora इतने छोटे शॉर्ट्स और ब्रा में निकल गईं रोड पर, फोटोज देख भड़के लोग...बोले- ये भी क्यों पहना है
x
Malaika Arora Trolled For Short Dress: बॉलीवुड की दुनिया में अपने हुस्न और अपने बोल्ड अवतार से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं.

Malaika Arora Trolled For Short Dress: बॉलीवुड की दुनिया में अपने हुस्न और अपने बोल्ड अवतार से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं. अपने डांसिंग मूव्स से भी लोगों को मदहोश करने वाली मलाइका के चाहने वाले लाखों में हैं. मलाइका का फैशन और स्टाइल भी खूब चर्चा में रहा है और वो अक्सर अपने ड्रेस की वजह से ट्रोल (Malaika Arora Trolled) भी होती हैं. इस बार मलाइका एक बार फिर इन वजहों से लाइमलाइट में आ गई हैं.

मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में वो जिम के बाहर नज़र आ रही हैं. मलाइका हमेशा की तरह बोल्ड लुक (Malaika Arora Bold Photos) में तो हैं मगर उनकी ड्रेस देखकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इन फोटोज में मलाइका स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने जिम के लिए इतने छोटे कपड़े पहने कि लोग उन्हें खरी खोटी सुनाने लगे हैं.

दरअसल सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक्ट्रेस के कुछ फोटोज शेयर किए हैं जिसपर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं. मलाइका की तस्वीरों पर ढेर सारे नेगेटिव कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'मलाइका गंवार हैं. उन्हें नहीं पता ब्रा अंडरगारमेंट है' तो दूसरे यूजर ने लिखा- 'ये भी क्यों पहना है'. एक अन्य यूजर ने लिखा- ' इतनी गरीबी आ गई है?' बता दें कि मलाइका सोशल मीडिया सेंसेशन भी हैं. 48 साल की उम्र में भी उन्होंने खुद को फिट और मेंटेन रखा हुआ है.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story