लाइफ स्टाइल

मनोज बाजपेयी का बड़ा खुलासा, पिछले 14 सालों से नहीं किया डिनर, वजह जान हैरान रह जाएंगे!

Arun Mishra
11 May 2023 12:49 PM GMT
मनोज बाजपेयी का बड़ा खुलासा, पिछले 14 सालों से नहीं किया डिनर, वजह जान हैरान रह जाएंगे!
x
मनोज बाजपेयी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा उन्होंने पिछले 13-14 सालों से डिनर नहीं किया है।

अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में एक खाद जगह बनाने वाले एक्टर मनोज बाजपेयी ने हाल ही में एक ऐसा खुलासा किया कि जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। मनोज बाजपेयी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा उन्होंने पिछले 13-14 सालों से डिनर नहीं किया है। दोपहर के भोजन के बाद, हमारे घर में रसोई बंद हो जाती है वो सिर्फ तभी चलती है जब बेटी स्कूल से आती है। उन्होने बताया कि शुरुआत में उन्हें इस तरह के रूटीन को फॉलो करने में काफी दिक्कतें हुईं लेकिन धीरे-धीरे इसकी आदत हो गई।

मनोज बाजपेयी ने कहा कि उन्होंने इसके लिए दादा जी से प्रेरणा ली. जब उन्होंने अपने दादाजी को फिट और तंदुरुस्त देखा तो अपने दादाजी के नक्शेकदम पर चलना शुरू किया। उन्होने कहा कि मुझे एहसास हुआ कि मेरे दादाजी बहुत दुबले पतले थे और बहुत ही फिट रहते थे हमेशा, तो मैंने सोचा कि मैं भी वहीं खाना शुरू करता हूं जो वो खाते थे।

आपको बता दें कि आमतौर पर लोग फिट रहने के लिए व्यायाम और योग करते हैं, जिम जाते हैं और दिन में तीन बार भोजन करते हैं। लेकिन मनोज बाजपेयी ने अपने आप को फिट रखने के लिए रात के भोजन से ही पूरी तरह बॉयकाट कर लिया है।

'कर्ली टेल्स' को दिए एक इंटरव्यू में एक्टर ने अपना डिनर स्किप करने की बात कही थी। मनोज बाजपेयी ने कहा कि पिछले '13-14 साल हो गए हैं उन्होने रात में डिनर नही किया है। उन्होने बताया कि शुरुआत में इस रूटीन को बनाए रखना काफी मुश्किल था। "एक सप्ताह के लिए, मेरे पास बहुत कठिन समय था। मैं जो करता था, जब मुझे भूख लगती थी, लगभग दो बिस्कुट खा लेता था और ढेर सारा पानी पी लेता था।

Next Story