लाइफ स्टाइल

Bigg Boss 15 : बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश की जीत पर कई सेलेब्स ने जताई असहमति, जानें कैसे आ रहे हैं रिएक्शन्स?

Arun Mishra
31 Jan 2022 9:21 AM GMT
Bigg Boss 15 : बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश की जीत पर कई सेलेब्स ने जताई असहमति, जानें कैसे आ रहे हैं रिएक्शन्स?
x
शो के विनर की घोषणा हुई वैसे ही इस शो के बाहर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स की भी जंग शुरू हो गई...

कल रात को बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का ग्रैंड फिनाले सफलता से सम्पन्न हो गया. इस शो को ग्रैंड बनाने में इस शो के मेकर्स ने कोई कसर नहीं छोड़ी. जहां इस शो में कई टीवी के बड़े सितारे और बिग बॉस के पुराने कंटेस्टेंट्स शामिल हुए वहीं इस शो में दीपिका पादुकोण अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी भी शामिल हुए थे. इस शो में सभी अपनी-अपनी पसंद के कंटेस्टेंट्स को जीताने में लगे हुए थे लेकिन जैसे ही शो के विनर की घोषणा हुई वैसे ही इस शो के बाहर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स की भी जंग शुरू हो गई. कई लोग तेजस्वी(Tejasswi Prakash) को सपोर्ट कर रहे हैं तो कई लोग प्रतीक (Pratik Sehajpal) को अभी भी विजेता मान कर बिग बॉस 15 के मेकर्स के फैसले पर सवाल उठा रहे हैं. ये शो बहुत है इसी वजह से कल दिनभर ट्विटर पर इसके प्रतिभागी ट्रेंड कर रहे थे.

आइए जानते हैं कैसा आ रहा है सेलेब्स का रिएक्शन..

सेलेब्स में है मतभेद

शुरुआत से ही प्रतीक सहजपाल को लेकर लोगों में बहुत उत्सुकता थी. सोशल मीडिया पर उनके सपोर्ट में ट्वीट हो रहे थे. कई बड़े सेलेब्स चाहते थे कि प्रतीक जीते. करण कुंद्रा भी मजबूत दावेदार थे लेकिन सबको पीछे छोड़ते हुए तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 की विनर बन गईं. इसके बाद ट्विटर बधाइयों के साथ-साथ असहमतियों से भी भरा हुआ है.

गौतम गुलाटी ने दी तेजस्वी को शुभकामनाएं

एक्टर गौतम गुलाटी ने ट्विटर पर ट्वीट करके तेजस्वी को बधाई दी है उन्होंने लिखा हैं कि बधाई को तेजस्वी प्रकाश और बहुत अच्छा खेल दिखाया करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल ने. उन्ही के साथ शेफाली जरीवाला ने भी ट्वीट किया है लेकिन उन्होंने प्रतीक के सपोर्ट में करते हुए लिखा हूं प्रतीक सहजपाल ने सबका दिल जीता है.

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी इस परिणाम से बेहद नाखुश नजर आईं उन्होंने प्रतीक के सपोर्ट में उन्हें शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि तुम ही विजेता हो और हमेशा रहोगे. तुमने बहुत अच्छा किया. तुम्हारी यात्रा और खेलने के तरीके ने सभी को प्रभावित किया है. तुमने खेल के प्रति जुनून दिखाया. हमेशा आगे बढ़ो और भविष्य के लिए ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं.

गौहर खान ने किया प्रतीक को सपोर्ट

गौहर खान ने भी अपने ट्वीट से सबको चौक दिया उन्होंने लिखा लोल! अनाउंसमेन्ट के समय पूरे स्टूडियो में खामोशी छा गई थी क्योंकि इस शो का सिर्फ एक ही विनर था और दुनिया ने उसे चमकते हुए देखा. प्रतीक सहजपाल तुमने उन सभी का दिल जीता है जो वहां गेस्ट बनकर गए थे. तुम सभी के पसंदीदा हो और पब्लिक तुम्हे प्यार करती है. अपना सर हमेशा ऊंचा रखना.

Next Story