लाइफ स्टाइल

मीरा कपूर ने खोले शाहिद और उनके बीच रिश्ते के खास राज़, बोली – जब मैं 16 साल की थी तब हमने पहली बार…

Shiv Kumar Mishra
22 Nov 2022 11:55 AM GMT
मीरा कपूर ने खोले शाहिद और उनके बीच रिश्ते के खास राज़, बोली – जब मैं 16 साल की थी तब हमने पहली बार…
x

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बी-टाउन के सबसे लोकप्रिय और चहेते जोड़े में से एक हैं। दोनों गोवा में अपनी बहुत जरूरी छुट्टी का आनंद ले रहे हैं। मीरा अपनी ट्रिप से बहुत सारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।दरअसल मीरा फिल्मी दुनिया से ताल्लुक नहीं रखती मगर इसके बावजूद शाहिद और मीरा की कैमेस्ट्री बहुत कमाल है। ऐसे में हर कोई को यह जानने में दिलचस्पी होती है कि आखिर यह दोनों पहली बार कहाँ और कब मिले। इंस्टाग्राम पर मीरा के एक इंटरेक्टिव सेशन में एक फैन ने उनसे शाहिद से पहली मुलाकात के बारे में भी पूछा। जहां उन्होंने अपनी मुलाकात के बारे में कई दिलचस्प तथ्य साझा किए।

शाहिद कपूर से महज़ 16 साल की उम्र में मिली थी

मीरा ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में कहा था कि पहली बार जब वह उनसे मिली थीं, जब वह महज़ 16 साल की थीं। दरअसल मीरा उस दौरान अपने माता पिता के साथ कॉमन फैमिली फ्रेंड के घर गयी हुई थी। जहां फंक्शन में सूफी संगीत का प्रोग्राम रखा गया था। यह पहली बार था जब दोनों ने एक दूसरे को देखा था।


शाहिद और मीरा की शादी को हो गए हैं 7 साल

गौरतलब है कि शाहिद और मीरा की शादी 7 जुलाई 2015 को हुई थी। शादी के पांच साल बाद वे दो बच्चों बेटी मिशा और बेटे ज़ैन के माता-पिता हैं। मीरा अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने बच्चों की तस्वीरें शेयर करती हैं।


मीरा ने अपने एक इंटरव्यू में पहले भी साझा किया था कि अब वे शाहिद के काम और उनकी लाइफ स्टाइल को समझ गयी हैं और अब वे इसके लिए पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने कहा था कि यहाँ ज़िन्दगी जीने से कपड़े पहनने तक हर चीज़ मेरे लिए नई थी जिसे मैंने सीखा है। उन्होंने बताया कि पहली बार उन्होंने रिप्ड जीन्स शादी के बाद पहनी थी। उन्होंने आगे बताया कि जीवन के प्रति शाहिद की सरलता एक और गुण है जिससे वह प्यार करती है। वे मानती है कि शाहिद के इसी गुण की वजह से इस नए वातावरण में आसानी से ढल पाई। हम एक दूसरे की उलझनों को दूर करने के लिए भी मेहनत करते हैं ताकि हम दोनों की लाइफ आसान हो।

वहीं यह भी अटकलें लगाई जा रही थी कि जल्द ही मीरा राजपूत भी फिल्मी पर्दे पर डेब्यू करने वाली हैं। हालांकि मीरा ने इन तमाम अफवाहों का खण्डन कड़ते हुए कहा कि वे कभी भी फ़िल्म इंडस्ट्री में नहीं आना चाहती हैं। वहीं बात करें शाहिद के करियर की तो शाहिद कपूर जल्द ही बड़े पर्दे पर अपनी फिल्म जर्सी को ले कर आने वाले हैं जो साउथ फ़िल्म जर्सी की रीमेक होगी।

Next Story