लाइफ स्टाइल

एक्स पोर्न स्टार मिया खलीफा ले रहीं तलाक, दो साल पहले रचाई थी शादी!

Arun Mishra
27 July 2021 4:27 AM GMT
एक्स पोर्न स्टार मिया खलीफा ले रहीं तलाक, दो साल पहले रचाई थी शादी!
x
पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा ने करीब 2 साल पहले रॉबर्ट सैंडबर्ग से शादी की थी।

जगमगाती दुनिया में कई बार चुनौतियों से लड़कर रिश्ते मजबूत हो जाते हैं तो कभी कभी किसी बात पर ये रिश्ते टूट भी जाते हैं। हाल ही में एक समय की मशहूर पोर्न स्टार रहीं मिया खलीफा ने भी अपने पति से अलग रहने की घोषणा कर दी है। बता दें कि पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा ने करीब 2 साल पहले रॉबर्ट सैंडबर्ग से शादी की थी। उन्होंने अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। दो साल तक उनके रिश्ते में उतार चढ़ाव आते रहे। इसके बाद मिया और रॉबर्ट ने अलग होने का फैसला कर लिया। मिया ने पति से अलग होने की जानकारी भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर दी।

पति से अलग हुईं मिया खलीफा

मिया ने अपने पोस्ट में लिखा, 'हम पूरे यकीन के साथ ये बात कह सकते हैं कि हमने अपनी शादी बचाए रखने की पूरी कोशिश की। हालांकि एक साल की थैरिपी और कोशिशों के बाद हमें पता चला किए एक दूसरे के प्रति हमारी भावनाएं खत्म हो गई हैं जिसे बनाए रखने की भी हमने पूरी कोशिश की'।

आगे मिया ने लिखा, 'हम हमेशा एक दूसरे को प्यार और सम्मान देते रहेंगे क्योंकि हमें पता है कि हमारा ब्रेकअप किसी एक घटना के कारण नहीं हुआ है बल्कि ऐसे मतभेदों पर हुआ है जिन्हें बदला नहीं जा सकता है। ऐसे में हम दोनों में से कोई भी एक दूसरे पर इल्जाम नहीं लगा सकता है'।

मिया ने आगे लिखा, 'हम लोगों ने बिना किसी पछतावे के अपने चैप्टर को क्लोज कर रहे हैं और अलग अलग शुरुआत करने जा रहे हैं। हालांकि हम अपने परिवार, दोस्तों और पालतू कुत्तों से जुड़े रहेंगे। ये काम लंबे समय से होना था लेकिन हमें खुशी है कि हमने अपना टाइम लिया और पूरी कोशिश की। हम दूर जाते हुए भी ये कह सकते हैं कि हमने पूरी कोशिश की'।

बता दें कि मिया खलीफा ने अलग होने की जानकारी देने के बाद ट्वीट कर फैंस से बधाई देने के लिए कहा। मिया ने लिखा, 'जब कोई तलाक लेते है तो आई एम सॉरी की जगह बधाई हो कहना सीखें। बहुत से लोग जहां मिया के इस फैसले से हैरान हैं तो वहीं बहुत से फैंस उनका समर्थन भी कर रहे हैं।

गौरतलब है कि मिया ने साल 2014 में पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने अपने परिवार से खुद को अलग कर लिया था। साल 2016 में मिया ने बताया कि उन्होंने केवल 3 महीने बाद ही पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ दिया था। एक इंटरव्यू में उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री में आने के फैसले के बारे में भी बताया था। इसके बाद उन्होंने स्वीडन के रहने वाले शेफ रॉबर्ट सैंडबर्ग के साथ मार्च 2019 में सगाई की थी और 2 महीने बाद जून 2019 में दोनों ने शादी कर ली थी।

Download Amar Ujala App for Breaking News in Hindi & Live Updates. https://www.amarujala.com/channels/downloads?tm_source=text_share

Next Story