लाइफ स्टाइल

4 करोड़ रू से ज्यादा खर्च कर इस मॉडल ने बना लिया किम कार्दशियन जैसा चेहरा, अब हुआ ऐसा हाल कि....'

Arun Mishra
12 July 2022 6:34 AM GMT
4 करोड़ रू से ज्यादा खर्च कर इस मॉडल ने बना लिया किम कार्दशियन जैसा चेहरा, अब हुआ ऐसा हाल कि....
x
मॉडल ने खुद को किम कार्दशियन लुक-ए-लाइक में बदलने के लिए सर्जरी पर लगभग $ 600K खर्च किए थे

अमेरिकी रियलिटी शो से मशहूर हुई किम कर्दाशियां अपने सिजलिंग फिगर के कारण लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। दुनिया में उनके ऐसे कई फैंस हैं, जो उनके जैसे फिगर के लिए कई बार सर्जरी करवाने के लिए तैयार रहते हैं। इन्हीं में से एक हैं ब्राजील के साउ पाउलो में रहने वाली जेनिफर पैम्प्लोना।

खर्च किये $ 600K

मॉडल ने खुद को किम कार्दशियन लुक-ए-लाइक में बदलने के लिए सर्जरी पर लगभग $ 600K खर्च किए थे लेकिन अब मॉडल ने अपने पुराने लुक के लिए "डिट्रांसिशन" के लिए $ 120K का भुगतान किया है। 29 वर्षीय जेनिफर पैम्प्लोना ने रियलिटी सुपरस्टार का अनुकरण करने के लिए 12 वर्षों के दौरान 40 से अधिक कॉस्मेटिक प्रक्रियाएं कीं - उनकी खुशी को महसूस करने से पहले केवल त्वचा की गहराई थी।

ब्राजील में जन्मी जेनिफर पैम्प्लोना ने बताया, "लोग मुझे कार्दशियन कहेंगे और यह परेशान करने लगा।" "मैंने काम किया था और पढ़ाई की थी और एक व्यवसायी थी। मैंने ये सारे काम किए थे और ये सारी उपलब्धियां मेरे निजी जीवन में भी थीं, लेकिन मुझे सिर्फ इसलिए पहचाना जा रहा था क्योंकि मैं एक कार्दशियन की तरह दिखती थी।

जेनिफर किम की बड़ी फैन हैं। इसी के लिए उन्होंने कई बार अपनी बॉडी के अलग-अलग हिस्सों की सर्जरी करवाई। अभी तक जेनिफर ने 40 से अधिक बार सर्जरी करवाई है। प्लास्टिक सर्जरी से पहले पैम्प्लोना ऐसी दिखतीं थी.




Next Story