लाइफ स्टाइल

अब आमिर की 'मां' ने किया बेटे का सपोर्ट, लोगों से पूछा ये सवाल

Shiv Kumar Mishra
15 Aug 2022 8:21 AM GMT
Boycott Laal Singh Chaddha
x

Boycott Laal Singh Chaddha

Mona Singh on boycott Laal Singh Chaddha

हाल ही में आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म की रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर इसके बायकॉट की मांग की जा रही थी, यह सिलसिला अब भी जारी है। वहीं अब आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बाद, फिल्म में आमिर की मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मोना सिंह ने भी विवाद पर चुप्पी तोड़ दी है। मोना ने दर्शकों से इस बायकॉट की मांग को लेकर एक कड़वा सवाल पूछा है।

मोना सिंह ने साधा हेटर्स पर निशाना

फिल्म जब से रिलीज हुई है तब से पूरा बॉलीवुड इसे सपोर्ट करता दिख रहा है। फिल्म विरोध के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने की पूरी कोशिश कर रही है। इसका विरोध करने वालों के बीच इसकी तारीफ करने वाले भी कम नहीं हैं। वहीं अब मोना ने उन लोगों की मंशा पर सवाल उठाया जो आमिर-खान की फिल्म के खिलाफ हैं। उन्होंने लोगों से पूछा है कि आखिर आमिर खान की गलती क्या है?

30 तक मनोरंजन करने की सजा?

फिल्म का विरोध करने वालों पर बात करते हुए मोना ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा, "मैं बहुत दुखी हूं। मेरा मतलब है, आमिर खान ने ऐसा क्या किया है? वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने पिछले 30 सालों से हमेशा हमारा मनोरंजन किया है। लेकिन मुझे पूरा विश्वास था कि बहिष्कार करने वाले भी यह फिल्म देखने लगेंगे, यह फिल्म हर भारतीय को पसंद आ रही है।"

ये है पूरा मामला

'लाल सिंह चड्ढा' गुरुवार 11 अगस्त को रिलीज हो गई है। रिलीज होने के कुछ हफ्ते पहले ही ट्विटर पर हैशटैग #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड करने लगा था। कई लोगों का कहना था कि वे फिल्म देखने नहीं जा रहे हैं क्योंकि वे भारत के बारे में आमिर के पिछले बयानों से नाराज हैं।

'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक हिंदी रीमेक

आपको बता दें कि 'लाल सिंह चड्ढा' 1994 की हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें अभिनेता टॉम हैंक्स ने मुख्य भूमिका निभाई थी। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में करीना कपूर आमिर की बचपन की दोस्त की भूमिका में हैं। मोना सिंह ने उनकी मां की भूमिका निभाई है। फिल्म ने नागा चैतन्य के बॉलीवुड डेब्यू किया है।

Next Story