लाइफ स्टाइल

मनी लॉन्ड्रिंग केस: जैकलिन फर्नांडिस को ईडी ने फिर भेजा समन, 8 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया

Special Coverage Desk Editor
6 Dec 2021 12:41 PM GMT
मनी लॉन्ड्रिंग केस: जैकलिन फर्नांडिस को ईडी ने फिर भेजा समन, 8 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया
x
Jacqueline Fernandez 200 करोड़ की रंगदारी वाले केस में घिरती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस को ईडी की तरफ से फिर समन भेजा गया है और उन्हें 8 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. यह मामला ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा हुआ है

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes) की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. कल उन्हें भारत से बाहर जाते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर रोक लिया गया था. उनके खिलाफ ईडी ने लुकआउट नोटिस जारी किया था. इसके बावजूद वो भारत से बाहर जा रही थीं. अब खबर आ रही है कि जैकलीन 200 करोड़ की रंगदारी वाले केस में घिरती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस को ईडी की तरफ से फिर समन भेजा गया है और उन्हें 8 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. यह मामला ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा हुआ है जिसमें जैकलीन का नाम भी आया हुआ है.

पिछले दिनों सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं. ये तस्वीरें दोनों की नजदीकियों को दर्शाने के लिए काफी थीं. सुकेश कई बार जैकलीन से मिला था और उसने जैकलीन को महंगे गिफ्ट्स भी दिए थे. इन बातों का खुलासा कई रिपोर्ट्स में हुआ है. कई जगह ये भी दावा किया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. उनकी और सुकेश की नजदीकी ने ही इस केस में उन्हें फंसा दिया है. ईडी ने जस केस में कोर्ट में चार्जशिट भी दाखिल की थी जिसमें कई खुलासे हुए थे.

एक्ट्रेस के साथ थी सुकेश चन्द्रशेखर की नजदीकी

इस रिपोर्ट में उन सभी गिफ्ट्स और उनकी कीमत का जिक्र है और बताया गया है कि सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस को करीब 10 करोड़ रूपए के गिफ्ट दिए हैं. जिनमें 52 लाख का घोड़ा और 9 लाख की कीमत वाली एक पर्शियन बिल्ली भी है. इतना ही नहीं इसने ओर फतेही पर भी खूब पैसे खर्च किए थे. नोरा को BMW कार और एक iPhone दिया था. ईडी अपनी चार्जशीट को एक अदालत के सामने पेश करते हुए ये जानकारी दी. चंद्रशेखर पर आरोप है कि वो तिहाड़ जेल में बंद रहते हुए 200 करोड़ रूपये की एक बड़े कारोबारी की पत्नी से रंगदारी ली है.

फिल्मी करियर पर पड़ सकता है असर

सूत्रों के हवाले से कल खबर आई थी कि जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ ईडी ने लुकआउट नोटिस जारी किया था. उनसे 200 करोड़ रुपए की रंगदारी के मामले में पूछताछ चल रही है. जिसमें उनका नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जोड़ा जा रहा है. जैकलीन पर अब भारत से बाहर जाने पर पाबंदी लगा दी गई है जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. उनकी फिल्मों के शूटिंग पर भी इसका असर पड़ेगा. जब तक केस की जांच चल रही है तब तक जैकलीन पर ऐसी पाबंदी लगी रहेगी.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story