लाइफ स्टाइल

Mouni Roy ने बेडरूम से शेयर की अपनी हसीन तस्वीरें, बिस्तर पर लेटकर दिए कातिलाना पोज...बढ़ जाएंगी धड़कनें

Special Coverage Desk Editor
23 Nov 2021 6:19 AM GMT
Mouni Roy ने बेडरूम से शेयर की अपनी हसीन तस्वीरें, बिस्तर पर लेटकर दिए कातिलाना पोज...बढ़ जाएंगी धड़कनें
x
Mouni Roy Backless Dress Pictures: नागिन एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज से आप नजरें नहीं हटा पाएंगे, देखें उनकी हॉट अदाएं.

Mouni Roy Backless Dress Pictures Viral On Media: बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीवी की नीगिन मौनी रॉय (Mouni Roy) की हर अदा उनके चाहनेवालों को घायल कर देती है और एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने टीवी से बॉलीवुड तक का सफर अपनी मेहनत के बदौलत तय किया है. इस बीच मौनी रॉय (Mouni Roy) की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मौनी ने अपनी लेटेस्ट तसवीरें फैंस के साथ शेयर किया है, जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडियो पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बिजी शेड्यूल के बीच इसके लिए टाइम निकालना नहीं भूलती हैं. मौनी रॉय बेड पर लेटकर अलग- अलग पोज में फोटोज क्लिक करवा रही हैं. एक्ट्रेस की ग्लैमरस फोटोशूट से फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. इन तस्वीरों में मौनी रॉय बिस्तर पर लेटकर बेहद कातिलाना पोज देती नजर आ रही हैं, जिसने एक्ट्रेस के चाहने वालों की धड़कनें और भी तेज कर दी हैं.

मौनी रॉय का बैकलेस ड्रेस में ग्लैमरस फोटोशूट काफी कातिलाना है. ओपन हेयर में वो बेहद दिलकश लग रही है. नागिन एक्ट्रेस की फोटोज पर फैंस हार्ट बनाकर कमेंट कर रहे है. नागिन एक्ट्रेस अपने स्टनिंग लुक्स और खूबसूरत अदाओं से हर बार अपने चाहने वालों का दिल जीत लेती है.

मौनी रॉय ने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड की दुनिया में अपना कदम रखा था. फिल्म में एक्ट्रेस अक्षय की पत्नी बनी थी. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और एक्ट्रेस अपने फैंस को अक्सर अपनी कातिल अदाओं से घायल करती रहती हैं.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story