लाइफ स्टाइल

आर्यन खान, अरबाज और मुनमुन को 1 दिन की NCB कस्टडी, Aryan Khan के पास मिला कोकीन-हशीश और लाखों रु.

Arun Mishra
3 Oct 2021 5:33 PM GMT
आर्यन खान, अरबाज और मुनमुन को 1 दिन की NCB कस्टडी, Aryan Khan के पास मिला कोकीन-हशीश और लाखों रु.
x
आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को कोर्ट ने एक दिन यानी 4 अक्टूबर तक की एनसीबी कस्टडी दी।

हाईप्रोफाइल रेव पार्टी मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 3 लोगों की गिरफ्तारी हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन पर ड्रग्स के सेवन के आरोप हैं और उनके फोन से मिली व्हाट्सएप चैट के जरिए कई बड़ी जानकारी सामने आई हैं। जिसके बाद हाल ही में सामने आया है कि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को कोर्ट ने एक दिन यानी 4 अक्टूबर तक की एनसीबी कस्टडी दी। अब इस केस की सुनवाई कल दोपहर में होगी।

मेमो में सामने आई बड़ी जानकारी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो NCB ने आर्यन के व्हाट्सएप चैट की पड़लात की थी। जिसके बाद कई चौंकाने वाली जानकारी सामने आईं। आर्यन पर ड्रग्स के सेवन का आरोप है। इसके अलावा इस केस से सामने आए मेमो के मुताबिक आरोपी के पास 13 ग्राम कोकेन, 5 ग्राम MD, 21 ग्राम चरस और MDMA की 22 गोलियां मिली हैं। जिसकी कीमत 133,000 रुपए बताई जा रही है। इस केस में गिरफ्तार हुए लोगों के खिलाफ सेक्शन 8C, 20B, 27, 35 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तारी की गई है।

आर्यन खान के पास मिले ड्रग्स और पैसे

एनसीबी की अरेस्ट रिपोर्ट में आर्यन खान पर लगी धाराओं का खुलासा हुआ है. साथ ही बताया गया है कि उनके पास से पैसे और ड्रग्स बरामद हुए हैं. आर्यन ने कहा था कि उन्होंने क्रूज पर आने के लिए कोई पैसे नहीं लिये थे और वह मेहमान के रूप में इस क्रूज पार्टी में शामिल हुए थे. वहीं आर्यन ने माना था कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया है, लेकिन उन्होंने कहा था कि उन्होंने कोई ड्रग्स नहीं बेचे. एनसीबी की अरेस्ट रिपोर्ट कुछ और ही बता रही हैं.

अरेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन खान पर ड्रग्स का सेवन करने के साथ-साथ ड्रग्स खरीदने और बेचने के आरोप लगे हैं. एनसीबी की अरेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन खान को शनिवार दोपहर 2 बजे गिरफ्तार किया गया था. उनके पास से 1 लाख 33 हजार रुपये बरामद हुए हैं. साथ ही 21 ग्राम चरस, 5 ग्राम एमडी, 13 ग्राम कोकीन, और 21 एमडीएमएस की गोलियां भी आर्यन खान के पास से बरामद हुई हैं.

इन धाराओं के तहत हुए गिरफ्तार

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी के मुंबई दफ्तर के जोनल अधकारी विश्व विजय सिंह ने गिरफ्तार किया था. आर्यन खान पर एनडीपीसी एक्ट 1985 की धारा 8 सी, 20 बी, 27 35 आदि लगाई गई हैं. आर्यन पर ड्रग्स का सेवन करने सहित उसे खरीदने और बेचने आरोप लगा है और इसीलिए उनकी गिरफ्तारी हुई है. रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन को इंटरनेशनल क्रूज टर्मिनल, ग्रीन डेट मुंबई से एनसीबी ने हिरासत में लिया था.

Next Story