लाइफ स्टाइल

शादी का झांसा देकर फिटनेस ट्रेनर ने शारीरिक संबंध बनाए, तेलुगू एक्ट्रेस ने कराई FIR, फिटनेस ट्रेनर गिरफ्तार

Arun Mishra
14 Sep 2022 5:37 AM GMT
शादी का झांसा देकर फिटनेस ट्रेनर ने शारीरिक संबंध बनाए, तेलुगू एक्ट्रेस ने कराई FIR, फिटनेस ट्रेनर गिरफ्तार
x
तेलुगू एक्ट्रेस ने मुंबई के पुलिस थाने में दर्ज करवाई गई शिकायत में कहा कि फिटनेस ट्रेनर ने उनसे शादी करने का वादा करके शारीरिक संबंध बनाए.

मुंबई से एक बड़ी खबर सामने आ रही है।तेलुगू फिल्मों की एक्ट्रेस ने साउथ मुंबई बेस्ड एक फिटनेस ट्रेनर आदित्य कपूर पर रेप का आरोप लगाया है। पीड़िता ने कहा कि ट्रेनर ने उसे शादी का झांसा देकर उससे संबंध बनाए। जब एक्ट्रेस ने शादी की बात की तो आदित्य मुकर गया। तेलुगू एक्ट्रेस ने फिटनेस ट्रेनर के खिलाफ मुंबई के कफ परेड पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है।

फिटनेस ट्रेनर गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने मंगलवार को फिटनेस ट्रेनर को गिरफ्तार कर लिया है, फिटनेस ट्रेनर पर उसके साथ काम करने वाली एक तेलुगु फिल्म अभिनेत्री ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसने उसका यौन उत्पीड़न किया और उसके साथ बलात्कार किया।

शादी का झांसा देकर शारीरिक संबध बनाए

तेलुगू एक्ट्रेस ने इस मामले को लेकर मुंबई के कफ परेड पुलिस थाने में दर्ज करवाई गई अपनी शिकायत में कहा कि फिटनेस ट्रेनर आदित्य अजय कपूर ने उनसे शादी करने का वादा करके शारीरिक संबंध बनाए और फिर शादी से मुकर गए। इस बात से आहत पीड़िता ने फिटनेस ट्रेनर के खिलाफ पुलिस केस दर्ज करवा दिया है और पुलिस भी इस मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक, एफआईआर दर्ज होने के बाद फिटनेस ट्रेनर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 323, 504, 506 (2), 67 और 67 (ए) के तहत मामला दर्ज किया गया।

कुछ तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी हैं एक्ट्रेस

बता दें पीड़िता साल 2016 से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। उन्होंने कुछ तेलुगू फिल्मों में काम किया है हालांकि किसी फिल्म में उन्होंने लीड रोल हीं बल्कि छोटे-छोटे साइड रोल्स में ही नजर आई हैं।

एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में बताया कि फिटनेस ट्रेनर आदित्य कपूर लंबे समय से इंडस्ट्री में फिटनेस इंडस्ट्री में है। इस ट्रेनर के सपंर्क में आने के बाद एक्ट्रेस के साथ शादी रचाने की बात कही लेकिन शारीरिक संबध बनाने के बाद वह अपनी बात से मुकर गया। अपने साथ हुए इस धोखे के लिए पीड़ित एक्ट्रेस ने अब कानून का दरवाजा खटखटाया है।

Next Story