लाइफ स्टाइल

नव्या नवेली ने शेयर की अपनी क्यूट तस्वीर, दीपिका पादुकोण बोलीं 'ब्यूटी'

Sakshi
19 Jan 2022 1:45 PM GMT
नव्या नवेली ने शेयर की अपनी क्यूट तस्वीर, दीपिका पादुकोण बोलीं ब्यूटी
x
नव्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फैंस के साथ खुद की कुछ कैंडिड मोनोक्रोम तस्वीरें साझा कीं। इन फोटोज में नव्या अपने सोफे पर लिपटी हुई नजर आ रही हैं...

अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, जिसकी वजह से वह लाइम लाइट रहती हैं। इसी बीच नव्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फैंस के साथ खुद की कुछ कैंडिड मोनोक्रोम तस्वीरें साझा कीं। इन फोटोज में नव्या अपने सोफे पर लिपटी हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि यूं तो नव्या की फोटो को कई लोगों ने लाइक और कॉमेंट किया है, लेकिन दीपिका पादुकोण के कॉमेंट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहा।

बता दें कि नव्या नवेली ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वह कैमरे की तरफ देख रही हैं तो दूसरी वाली वह अपने साइड में देख रही हैं। इन तस्वीरों को नव्या नवेली शेयर करते हुए कैप्शन में केवल स्टीमिंग कप इमोजी शेयर किया है जबकि उनकी तस्वीरें भले ही ब्लर और ब्लैक एंड ह्वाइट हैं, फिरभी वह इन तस्वीरों में बहुत प्यारी लग रही हैं।

अब नव्या की फोटो पर फैंस के कॉमेंट के बारे में बताएं तो स्टार किड के फैन कॉमेंट बॉक्स में कॉमेंट कर उन्हें स्टनिंग, अमेजिंग, क्यूट , ब्यूटीफूल आदि शब्द लिखने के साथ ही साथ फ्लावर, फायर और दिल वाली इमोजी शेयर उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं नव्या की फोटो पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कॉमेंट कर उन्हें 'ब्यूटी' कहा है और इसके सथ ही हॉर्ट इमोजी भी शेयर किया है और नव्या ने एक्ट्रेस कॉमेंट पर प्यार बरसाते हुए रिप्लाई किया है। दीपिका के अलावा, संजय कपूर की पत्नी महीप, नैना बच्चन, रोहन श्रेष्ठ और अन्य ने भी नव्या की पोस्ट पर रिएक्शन दिया है।

Next Story