लाइफ स्टाइल

NCB के हाथ लगा बॉलीवुड से जुड़ा ड्रग सप्लायर गैंग, रंगे हाथ पकड़ी गई टीवी एक्ट्रेस

Arun Mishra
25 Oct 2020 4:26 AM GMT
NCB के हाथ लगा बॉलीवुड से जुड़ा ड्रग सप्लायर गैंग, रंगे हाथ पकड़ी गई टीवी एक्ट्रेस
x
एनसीबी की टीम ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि ये ऑपरेशन अभी भी चल रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाते हुए बॉलीवुड के ड्रग्स केस का खुलासा हुआ था जिसपर एनसीबी आज भी काम कर रही है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी की टीम बॉलीवुड के एक्टर्स को ड्रग्स सप्लाई करने वाले गैंग्स का पता लगाने में लगी हुई है. ऐसे में अब एनसीबी की टीम ने मुंबई में एक ड्रग्स सप्लायर गैंग को पकड़ा है.

खबर है कि एनसीबी के अधिकारी मुंबई के वर्सोवा की दो जगहों पर प्लेन कपड़ों में गए थे. प्लेन कपड़ों में जाने का मकसद ड्रग सप्लायर गैंग को शक ना होने देना और ऑपरेशन को पूरा करना था, जो हुआ भी. एनसीबी की टीम ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि ये ऑपरेशन अभी भी चल रहा है.

रंगे हाथ पकड़ी गई टीवी एक्ट्रेस

बताया जा रहा है कि इस ऑपरेशन के दौरान एक टीवी एक्ट्रेस को रंगे हाथों पकड़ा गया. ये एक्ट्रेस एक ड्रग पेडलर से ड्रग्स खरीद रही थी. आज इस टीवी एक्ट्रेस को कोर्ट में प्रस्तुत किया जाएगा. ये एक फ्रेश मामला है और इसलिए इसके लिए नया केस दर्ज किया जा रहा है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके सुसाइड की वजह का पता लगाने के लिए सीबीआई को केस सौंपा गया था. सुशांत के परिवार का मानना है कि उनका मर्डर हुआ जबकि सुशांत को उनके अपार्टमेंट में फांसी से लटका पाया गया था.

इसी बात का पता लगाने में सीबीआई लगी हुई है. इसी दौरान ड्रग्स का मामला सामने आया था, जिसके चलते एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती जेल गईं. वहीं एक्ट्रेसेज जैसे दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी ने पूछताछ की.

Next Story