लाइफ स्टाइल

मुश्किल में भारती सिंह-हर्ष, NCB ने कसा शिकंजा, कोर्ट में दायर की 200 पन्नों की चार्जशीट

Arun Mishra
29 Oct 2022 7:24 AM GMT
मुश्किल में भारती सिंह-हर्ष, NCB ने कसा शिकंजा, कोर्ट में दायर की 200 पन्नों की चार्जशीट
x
ड्रग्स मामले को लेकर भारती और हर्ष पर एनसीबी ने एक बार फिर शिकंजा कस लिया है...!!

Bharti Singh Harsh Limbachiyaa : कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और उनके हसबैंड हर्ष लिंबाचिया की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. ड्रग्स मामले को लेकर भारती और हर्ष पर एनसीबी ने एक बार फिर शिकंजा कस लिया है. एनसीबी ने कपल के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दायर की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ कोर्ट में 200 पेज की चार्जशीट दाखिल की है. ये चार्जशीट ड्रग्स मामले को लेकर फाइल की गई है. बता दें कि ड्रग्स के एक मामले में कपल को साल 2020 में गिरफ्तार किया गया था. वे फिलहाल जमानत पर बाहर हैं. लेकिन अब एक बार फिर भारती और हर्ष की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं.

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया पर साल 2020 में एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था. हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी. लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, मुंबई एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ कोर्ट में 200 पेज का चार्जशीट दाखिल किया है.

जानें पूरा मामला

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया पर साल 2020 में एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था. एनसीबी ने भारती के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा था. दोनों जगहों से एनसीबी को 86.5 ग्राम गांजा मिला था. कपल ने ड्रग्स लेने की बात स्वीकार की थी. उनके गिरफ्तारी के बाद फिल्म इंडस्ट्री में काफी तहलका मच गया था. कई सेलेब्स ने इसपर रिएक्शन दिया था. गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून साल 2020 को फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था. उनके निधन पर काफी हंगामा हुआ था और बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट का खुलासा भी हुआ था.

इसी साल माता- पिता बने है कपल

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पर्सनल लाइफ की बात करें तो कपल इसी साल माता- पिता बने है. कपल ने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है. कॉमेडी क्वीन अक्सर उसके साथ क्यूट फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है. बता दें कि दोनों ने साल 2017 में गोवा में काफी धूमधाम से शादी की थी. दोनों इन दिनों कई सारे रियलिटी शोज को होस्ट करते दिख रहे है.

Next Story