लाइफ स्टाइल

एक्ट्रेस नेहा धूपिया बनीं 'मां' - बेटी को दिया जन्म

Special Coverage News
18 Nov 2018 7:48 AM GMT
एक्ट्रेस नेहा धूपिया बनीं मां - बेटी को दिया जन्म
x
आपको बतादें नेहा और अंगद की शादी इसी साल मई में हुई थी?

मुंबई : एक्ट्रेस नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी के घर रविवार को बेटी ने जन्म लिया. नेहा ने रविवार को सुबह यहां महिला अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया. मां और बेटी दोनों स्वस्थ हैं. नेहा, अंगद ने इस साल मई में अचानक शादी कर सभी को चौंका दिया था. उन्होंने अगस्त में नेहा की प्रेग्नेंट होने की पुष्टि की थी. उसके तीन महीने बाद बच्ची का जन्म हुआ है.

नेहा ने इससे पहले कई तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिनमें उन्हें बेबी बंप के साथ देखा गया. इसके साथ उन्होंने लिखा था, "और यह नई शुरुआत. हम तीन."

प्रेग्नेंसी की घोषणा से पहले ही उनके गर्भवती होने के कयास लगाए जाने लगे थे, जब वह कई बार ढीले-ढाले कपड़ों में नजर आईं. अंगद ने इंस्टाग्राम पर खबरों की पुष्टि करते हुए कहा था, "हां, सभी अफवाहें सच हैं."

गर्मियों में जब सोनम कपूर की शादी के वीडियोज इंटरनेट पर धूम मचाए थे उसी के तुरंत बाद बिना किसी पूर्व सूचना के बॉलीवुड स्टार नेहा धूपिया की दुल्हन बनी तस्वीरों ने सबको आश्चर्य में डाल दिया था. इसके कुछ ही दिन बाद नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी की सूचना भी दी थी. लेकिन यह शादी इतने सीक्रेट तरीके से शादी करने का रहस्य अब जाकर उजागर हुआ है. नेहा के शो 'नो फिल्टर नेहा' अंगद ने बताया कि नेहा शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थी.

Next Story