लाइफ स्टाइल

नेहा धूपिया ने राधिका आप्टे से पूछा 'बेड में कौन सी पोजीशन है मनपसंद, देखें वीडियो क्या बताया

नेहा धूपिया ने राधिका आप्टे से पूछा बेड में कौन सी पोजीशन है मनपसंद, देखें वीडियो क्या बताया
x
नेहा ने राधिका आप्टे और राजकुमार राव से कई इंटरेस्टिंग सवाल भी किए।
'पैडमैन' अभिनेत्री राधिका आप्टे अपने दोस्त और बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव के साथ नेहा धूपिया के शो 'बीएफएफ विद वोग्स' का हिस्सा बनीं। शो की होस्ट नेहा को राधिका और राजकुमार के खूब मस्ती करते हुए देखा गया। नेहा ने राधिका आप्टे और राजकुमार राव से कई इंटरेस्टिंग सवाल भी किए। नेहा ने राधिका से सवाल किया कि बेड पर उनकी फेवरेट पोजिशन कौन सी है? राधिका ने नेहा के सवाल का बेहद मजेदार जवाब दिया। सोशल मीडिया पर शो के इस सीन का वीडियो भी शेयर किया जा रहा है।
राधिका आप्टे ने नेहा के सवाल का जवाब देते हुए कहा, "बेशक जब मैं बेड पर अकेले सोती हूं। आपने किसी इंसान का ज्रिक नहीं किया है।" जब शो की होस्ट नेहा ने राधिका से सवाल किया कि बॉलीवुड में मोस्ट ओवररेटेड एक्टर कौन सा है तो राधिका ने कहा, शायद सुशांत सिंह। इतना ही नहीं नेहा ने राजकुमार राव से पूछा कि आपने किस सबसे बड़ी डिवा के साथ काम किया है तो राजकुमार राव ने कंगना रनौत का नाम लिया। राधिका से एक रैपिड फायर राउंड के दौरान सवाल किया जाता है कि आपने अपने करियर में पैसों के लिए कौन सी विचित्र नौकरी की है तो राधिका ने कहा, "मैंने साउथ फिल्मों में काम किया है।"

राधिका आप्टे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कुछ समय पहले राधिका ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह बीच के किनारे बिकनी पहने हुए अपने पति के साथ नजर आ रही थी। राधिका के हाथ में वाइन का गिलास भी पकड़े हुए नजर आ रही थीं। जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में राधिका ने ट्रोर्ल्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है। राधिका ने कहा, "क्या लोग मुझसे इस बात की उम्मीद करते हैं कि मैं बीच पर साड़ी पहनकर जाऊं। मैं किसी के कुछ भी कहने से ट्रोल कैसे हो सकती हूं।"


Next Story