लाइफ स्टाइल

Sushmita Sen Lalit Modi dating: IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी को डेट कर रहीं हैं सुष्मिता सेन, जल्द करेंगे शादी? Photos Viral

Shiv Kumar Mishra
14 July 2022 3:24 PM GMT
Sushmita Sen Lalit Modi dating: IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी को डेट कर रहीं हैं सुष्मिता सेन, जल्द करेंगे शादी? Photos Viral
x
IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं.

Sushmita Sen Lalit Modi dating: IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं. जल्द शादी करने वाले हैं. ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कर इस बात पर मुहर लगा दी है कि वो सुष्मिता सेना को डेट कर रहे हैं.

इससे पहले ललित मोदी ने ट्वीट कर सुष्मिता सेना की तस्वीरें शेयर की थीं और उन्हें बेटर हाफ बताया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये वायरल हो गया कि ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग शादी रचा ली है. खबर वायरल होने के बाद ललित मोदी ने फिर से ट्वीट किया और कहा कि उन्होंने शादी नहीं की है वल्कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हां, लेकिन जल्द ही ऐसा कर सकते हैं." इसके साथ ही ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें दोनों ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

ललित मोदी का वह ट्वीट जिससे उनकी शादी की चर्चा शुरू हुई थी...

दूसरा ट्वीट करके ललित ने सफाई भी दी

ललित मोदी ने IPL की शुरूआत की थी। वो 2005 से 2010 तक ‌BCCI के वाइस प्रेसिडेंट रहे थे। 2008 से 2010 तक IPL के चेयरमैन और कमिश्नर रहे। 2010 में ललित मोदी को धांधली के आरोप में IPL कमिश्नर के पद से सस्पेंड कर दिया गया था। इसके अलावा उन्हें BCCI से भी सस्पेंड कर दिया गया था। मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपों के बाद 2010 में ललित मोदी देश से फरार हो गए थे।


Next Story