लाइफ स्टाइल

निया शर्मा ने किया पोल डांस, वीडियो शेयर कर बताया हाल

Sakshi
22 Jan 2022 11:23 AM GMT
निया शर्मा ने किया पोल डांस, वीडियो शेयर कर बताया हाल
x
वीडियो में निया शर्मा पोल का सहारा लेकर काफी मुश्किल डांस मूव्स करती दिखाई पड़ रही हैं। दूसरी क्लिप में भी उन्हें काफी मुश्किल स्टेप करते देखा जा सकता है जिसमें उन्हें परेशान होते हुए भी देखा जा सकता है।

एक्ट्रेस निया शर्मा पिछले कुछ वक्त से डांस सीख रही हैं और फैंस को इस बारे में लगातार अपडेट दे रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली निया शर्मा ने फैंस के साथ अभी तक अपनी दिलकश अदाओं के वीडियो शेयर किए थे जिन पर उन्हें काफी तारीफें भी मिलीं। हालांकि अब उन्होंने इस डांस फॉर्म को सीखने में होने वाली मुश्किलों और तकलीफों के बारे में फैंस को बताया है। निया शर्मा ने अपने कुल 2 वीडियो शेयर किए हैं जो खूब शेयर किए जा रहे हैं।

वीडियो में निया शर्मा पोल का सहारा लेकर काफी मुश्किल डांस मूव्स करती दिखाई पड़ रही हैं। दूसरी क्लिप में भी उन्हें काफी मुश्किल स्टेप करते देखा जा सकता है जिसमें उन्हें परेशान होते हुए भी देखा जा सकता है। निया शर्मा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'लोग इसे 'मौत का फरमान' कहने की बजाए 'पोल डांस' क्यों कहते हैं।'

सेलेब्स ने किए ये कमेंट

निया शर्मा ने लिखा, 'ये अपनी खुद की मौत का फरमान गा कर सुनाने जैसा है।' निया शर्मा ने अपनी डांस कोरियोग्राफर लिप्सा आचार्य को टैग करते हुए लिखा कि इस सबके लिए लिप्सा जिम्मेदार नहीं है। निया शर्मा की इस पोस्ट पर कई दिग्गज सेलेब्रिटीज और बेहिसाब फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Sakshi

Sakshi

    Next Story