लाइफ स्टाइल

Nick Jonas ने Priyanka Chopra को सगाई में पहनाई थी इतनी कीमती अंगूठी! आप खरीद सकते हैं आलीशान घर

Special Coverage Desk Editor
10 Nov 2021 10:49 AM GMT
Nick Jonas ने Priyanka Chopra को सगाई में पहनाई थी इतनी कीमती अंगूठी! आप खरीद सकते हैं आलीशान घर
x
Priyanka Chopra Jonas and Nick Jonas: इंटरनेशनल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की सगाई की अंगूठी की कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

नई दिल्ली: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) की लाइफस्टाइल की पूरी दुनिया कायल है. वह दुनिया की सबसे ज्यादा नेटवर्थ रखने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) भी पॉप जगत के सुपरस्टार और हॉलीवुड एक्टर हैं. दोनों की शादी ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. वहीं अब प्रियंका की इंगेजमेंट रिंग की कीमत लोगों का ध्यान खींच रही है. इसकी वजह सगाई की अंगूठी की डिजाइन नहीं उसकी कीमत है.

बेशकीमती ज्वैलरी है ये अंगूठी

ये तो जगजाहिर है कि प्र‍ियंका का फैशन सेंस उन्हें बाकी सेलेब्स से अलग बनाता है. वहीं अब अब प्र‍ियंका की बेशकीमती ज्वैलरी खबरों में छाई हुई है. हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रियंका ने इसकी कीमत का खुलासा किया है. जब उनसे पूछा गया की उनकी सबसे कीमती ज्वैलरी कौन सी है? तब उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया कि अगर मैनें अपनी सगाई की अंगूठी का नाम नहीं लिया तो मेरे पति निक जोनस मुझे मार डालेंगे. उन्होंने कहा कि इस अंगूठी के साथ मेरी कई यादें जुड़ी है तो में उसी का नाम लेना चाहूंगी.

इतने करोड़ है कीमत

इस इंटरव्यू के दौरान जब इस अंगूठी पर बात चली तो प्रियंका काफी इमोशनल हो गईं. इस इंटरव्यू प्रियंका ने बताया कि उनकी सगाई की अंगूठी की कीमत 2.1 करोड़ रुपए है. आपको याद दिला दें कि प्रियंका की शादी के दौरान भी ये अंगूठी काफी सुर्खियों में छाई थी. ये एक खूबसूरत कटिंग वाले हीरे की अंगूठी है.

ये है खासियत

रिपोर्ट्स की मानें तो निक जोनस ने ये अंगूठी अपने दोस्तों की मदद से ली थी. निक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कभी प्रियंका ने उनसे कहा था कि रिंग टिफनी होनी चाहिए. क्योंकि इसका उनके पिता से स्पेशल कनेकशन था. इसलिए निक ने अपने दोस्तों को बुलाया और टिफनी स्टोर पर जाकर प्रियंका के लिए रिंग पसंद की थी.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story