लाइफ स्टाइल

निकिता दत्ता सड़क पर कर रही थीं वॉक, तभी 2 लड़के आए और..., अब सदमे में हैं एक्ट्रेस

Shiv Kumar Mishra
30 Nov 2021 7:48 AM GMT
निकिता दत्ता सड़क पर कर रही थीं वॉक, तभी 2 लड़के आए और..., अब सदमे में हैं एक्ट्रेस
x

'कबीर सिंह (Kabir Singh)' एक्ट्रेस निकिता दत्ता (Nikita Dutta) के साथ हाल ही में मुंबई (Mumbai) की सड़क पर एक हादसा हुआ, जिसके बाद एक्ट्रेस सदमे में हैं. अपने साथ उस भयानक घटना को एक्ट्रेस भूल नहीं पा रही हैं. निकिता दत्ता ने सोशल मीडिया (Social Media ) पर एक पोस्ट शेयर कर इसका खुलासा किया है, जिसके बाद फैंस को उनकी सेहत की चिंता हो रही है. निकिता ने शेयर किया कि उन्हें 'पैनिक अटैक' दिया है.

पोस्ट कर बताई घटना

निकिता दत्ता (Nikita Dutta) हाल ही में वॉक पर जा रही थीं कि तभी 2 आदमी बाइक पर आए और उनका फोन छीन कर चले गए. एक्ट्रेस इस हादसे से काफी परेशान हैं और उन्होंने इस पूरे हादसे के बारे में पोस्ट कर बताया है.

वॉक के दौरान हुआ हादसा

निकिता ने पोस्ट शेयर कर आपबीती लिखी- 'आप सभी के साथ एक बात शेयर करना चाहती हूं. गुजरा हुआ दिन मुझे काफी परेशान करने वाला रहा और ये 24 घंटे मैं सिर्फ उसी घटना के बारे में सोच रही हूं. शाम को 7.45 बजेमैं बांद्रा की 14वीं सड़क पर वॉक कर रही थी. तभी 2 आदमी मेरे पीछे से बाइक पर आए. उन्होंने मेरे सिर पर टैप किया, जिससे मेरा ध्यान ही हट गया और फिर उन्होंने तेजी से मेरे हाथ से फोन छीन लिया. जब तक मैं कुछ रिएक्ट कर पाती वो वहां से चले गए.' N

नहीं रुक रहे थे आंसू

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- '3-4 सेकेंड तक मैं कुछ भी नहीं समझ पा रही थी. जब तक मैं खुद को संभालती और उनके पीछे भागती, वो बहुत दूर चले गए थे. आस-पास जो लोग थे वो बहुत स्वीट थे और मेरे पास मदद के लिए आए. एक शख्स तो जो बाइक पर था उनके पीछे भी भागा, लेकिन वो तो बहुत आगे जा चुके था. मुझे इस हादसे से लगभग पैनिक अटैक आ गया था. ये मेरे अच्छी किस्मत थी कि आस-पास अच्छे लोगों ने इस घटना के बाद मुझे पूछा और पानी पिलाया, क्योंकि मेरे आंसू नहीं रुक रहे थे. इसके बाद मैंने बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की और जो भी प्रॉसिजर था उसको पूरा किया.'

लोगों की किया आगाह

निकिता ने आखिर में लिखा है, 'ये मैसेज इसलिए लिख रही हूं ताकि लोग जागरुक हो पाएं. आशा करती हूं कि ऐसा किसी और के साथ ना हो. किसी ने जो मेहनत से कमाया है उसे बिना अपनी गलती होने के उसे गंवाना ना पड़े.

Next Story