लाइफ स्टाइल

जब झलक दिखला जा के मंच पर फूट-फूट कर रोई नोरा फतेही, याद आया पुराना प्यार

Arun Mishra
28 Nov 2022 6:34 AM GMT
जब झलक दिखला जा के मंच पर फूट-फूट कर रोई नोरा फतेही, याद आया पुराना प्यार
x
वीडियो डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhhla Jaa 10) से भी वायरल हो रहा है, जहां एक्ट्रेस रोती दिख रही हैं।

नोरा फतेही बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस में से एक हैं। वहीं उनके एक-एक डांस मूव्स पर फैंस दिल हार बैठते हैं। उन्हें बॉलीवुड की दिलबर गर्ल कहा जाता है लेकिन एक टाइम ऐसा भी रहा कि इस दिलबर गर्ल का दिल भी किसी ने तोड़ा था। यह बात किसी और न नहीं बल्कि एक्ट्रेस ने खुद बताई है। जिसका वीडियो एक फैन पेज से शेयर किया गया है।

नोरा फतेही का एक वीडियो डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhhla Jaa 10) से भी वायरल हो रहा है, जहां एक्ट्रेस रोती दिख रही हैं। नोरा उनके सॉन्ग 'पछताओगे' (Pachtaoge) पर एक परफॉर्मेंस देख भावुक हो जाती हैं और उन्हें उनका ब्रेकअप याद आ जाता है।

इमोशन सेट पर लेकर आई...

वीडियो में दिख रहा है कि नोरा फतेही, श्रीति झा का डांस परफॉर्मेंस देखकर भावुक हो जाती हैं। नोरा कहती हैं, 'श्रीति और विवेक आज आपने मेरे गाने पर परफॉर्म किया।ये मेरा गाना है.. जब मैं शूट कर रही थी, उस टाइम मेरे लिए एक पर्सनल मूमेंट था। उस समय (जब गाना शूट हुआ था ) में मेरे लिए एक पर्सनल सिचुएशन हो रही थी और जो मैं गाने के साथ कनेक्ट कर रही थी और मैं वो इमोशन लेकर आई सेट पर और मैंने परफॉर्म किया।'

2019 में रिलीज हुआ था पछताओगे....

याद दिला दें कि नोरा फतेही का गाना पछताओगे, साल 2019 में रिलीज हुआ था। इस गाने को दर्शकों की ओर से खूब प्यार मिला था। गाने में नोरा के साथ विकी कौशल नजर आए थे। वहीं गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी थी। इस जाने को जानी ने लिखा था और म्यूजिक बी प्राक का था। विकी और नोरा की कैमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

100 पर्सेंट में नोरा की एंट्री

बता दें कि हाल ही में नोरा फतेही, फिल्म थैंक गॉड के गाने मनिके में नजर आई थीं। गाने में सिद्धार्थ संग उनके अंदाज को फैन्स ने खूब सराहा था। वहीं बात नोरा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो शहनाज गिल, अजय देवगन और रितेश देशमुख की फिल्म 100 पर्सेंट का हिस्सा हैं। नोरा फतेही एक ओर जहां अपने डांस से हर किसी को मदहोश कर देती हैं तो दूसरी ओर उनके डांस मूव्स किलर रहते हैं।

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story