लाइफ स्टाइल

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की बनेगी अब बायोपिक, ये होगा नाम

Sakshi
14 Jan 2022 4:17 PM GMT
मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की बनेगी अब बायोपिक, ये होगा नाम
x
कपिल शर्मा पर बायोपिक (Kapil Sharma Biopic) बन रही है, जिस में उनके फर्श से अर्श तक पहुंचने की कहानी को दिखाया जाएगा।

अभिनेता व मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के फैन्स के लिए एक बड़ी न्यूज सामने आई है। बता दें कि छोटे पर्दे पर हमेशा सभी को हंसाने वाले कपिल शर्मा आज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कपिल शर्मा पर बायोपिक (Kapil Sharma Biopic) बन रही है, जिस में उनके फर्श से अर्श तक पहुंचने की कहानी को दिखाया जाएगा। इस खबर के सामने आने से ही फैन्स के साथ ही साथ सेलेब्स भी काफी एक्साइटिड हैं। बता दें कि कई सेलेब्स भी खुलेआम कपिल के फैन होने का इजहार कर चुके हैं।

'फनकार' बायोपिक का नाम होगा

बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और उस पोस्ट में उन्होंने बताया कि कपिल शर्मा की बायोपिक बन रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कपिल शर्मा की बायोपिक को 'फुकरे' के डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा निर्देशित करेंगे। बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा की बायोपिक का नाम 'फनकार' होगा।

कपिल शर्मा संग मृगदीप

बता दें कि तरण ने अपने पोस्ट के साथ ही एक तस्वीर भी ट्वीट की है| बता दें कि उस फोटो में कपिल शर्मा के साथ ही मृगदीप सिंह लांबा और प्रोड्यूसर महावीर जैन भी नजर आ रहे हैं। हालांकि कपिल की बायोपिक में खुद कपिल होंगे या फिर कोई और अभिनेता उनका किरदार निभाएगा, फिलहाल इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कपिल की बायोपिक में अर्चना पूरन सिंह का भी अहम किरदार हो सकता है, क्योंकि हाल ही में कपिल ने अपने करियर में अर्चना की अहम भागीदारी पर बात की थी। कपिल ने The Man magazine के साथ इंटरव्यू में कहा था, 'मुझे स्टार बनाने में अर्चना जी का बहुत बड़ा रोल है। संघर्ष के शुरुआती दिनों में वह मेरी बहुत सराहना करती थीं और एक आर्टिस्ट को इसी की जरूरत होती है, जो उसका मनोबल बढ़ाता है। हमारे बीच कोई फॉर्मेलिटी नहीं है, हम बहुत अच्छे दोस्त हैं और इसी वजह से हम एक-दूसरे की टांग खींचते रहते हैं।'

Next Story