लाइफ स्टाइल

नुसरत जहां के बच्चे का बर्थ सर्टिफिकेट आया सामने, पिता का नाम देखकर लोग कंफ्यूज, ना तो यश है और ना ही निखिल?

सुजीत गुप्ता
16 Sep 2021 9:48 AM GMT
नुसरत जहां के बच्चे का बर्थ सर्टिफिकेट आया सामने, पिता का नाम देखकर लोग कंफ्यूज, ना तो यश है और ना ही निखिल?
x

नुसरत अपने बच्चे के पिता का नाम किसे देंगी। वहीं, अब ये सस्पेंस खत्म हो चुका है। नुसरत जहां के बेटे का बर्थ सर्टिफिकेट सामने आया है, जिसमें पिता का नाम भी लिखा हुआ है। लेकिन पिता का नाम देखकर कई लोग कंफ्यूज हो रहे हैं, क्योंकि ये ना तो यश है और ना ही निखिल।

कोलकाता म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के डॉक्यूमेंट के मुताबिक नुसरत जहां ने अपने बच्चे का नाम ईशान जे दासगुप्ता रखा है। वहीं, बच्चे के पिता का नाम लिखा है- 'देबाशीश दासगुप्ता'... अगर आप भी ये नाम देखकर कंफ्यूज हो गए तो बता दें कि ये असल में यशदास गुप्ता का ही रियल नाम है। वहीं, इसके साथ ही ये साफ हो गया है कि नुसरत जहां के बेटे के पिता यशदास गुप्ता ही हैं। यश, नुसरत की प्रेग्नेंसी से लेकर डिलिवरी के दौरान भी उनके साथ खड़े नजर आए थे। वहीं, जब नुसरत बच्चे को लेकर अस्पताल से घर लौट रही थीं तो उस दौरान भी गाड़ी यश ही चलाते दिखाई दिए थे।


बता दें कि नुसरत ने 26 अगस्त को एक बेटे को जन्म दिया था। उन्होंने जब अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था तब वो अपने पति निखिल जैन से अलग हो चुकी थीं और यश दासगुप्ता को डेट कर रही थीं। नुसरत और निखिल की शादी 2019 को तुर्की में हुई थी। लेकिन कुछ समय बाद ही उनके रिश्ते में दरार आ गई और दोनों ने ही अलग होने का फैसला कर लिया।



Next Story