लाइफ स्टाइल

नुसरत जहां का स्वीमिंग पूल का हॉट फोटो वायरल

सुजीत गुप्ता
23 Jun 2021 11:59 AM GMT
नुसरत जहां का स्वीमिंग पूल का हॉट फोटो वायरल
x
नुसरत जहां ने उद्योगपति निखिल जैन से 19 जून 2019 तुर्की के बोरडम शहर में टर्किश मैरिज रेग्युलेशन एक्ट के तहत धूमधाम से शादी की थी।

टीएमसी सांसद नुसरत जहां इन दिनों प्रेग्नेंट है और अपने पति निखिल जैन से अनबन की खबरों के चलते सुर्खियों में चल रही हैं वही अब ये ऐक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर भी धूम मचा रही है उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोशूट का वीडियो शेयर किया है। इसमें वह स्वीमिंग पूल में मौज करती नजर आ रही हैं। नुसरत का ये शूट फैंस को बहुत पसंद आ रहा है वहीं कुछ लोग उन्हें क्रिटिसाइज भी कर रहे हैं।

नुसरत जहां प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच इंस्टाग्राम पर वह कुछ तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। अब उन्होंने एक फोटोशूट शेयर किया है। इसमें वह पानी में मौज मस्ती करती दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, नो रिस्क, नो स्टोरी।



प्रेग्नेंसी और निखिल से अनबन की खबरों के बाद नुसरत जहां का सनसनीखेज बयान आ चुका है। इसमें उन्होंने कहा था कि निखिल से उनकी शादी अवैध है। इसके बाद ही उनकी एक तस्वीर सामने आई जिसमें उनका बेबी बंप दिख रहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, निखिल का कहना है कि वह नुसरत के बच्चे के पिता नहीं हैं।

बतादें कि नुसरत जहां ने उद्योगपति निखिल जैन से 19 जून 2019 तुर्की के बोरडम शहर में टर्किश मैरिज रेग्युलेशन एक्ट के तहत धूमधाम से शादी की थी। नुसरत जहां ने कहा कि ये शादी विदेशी धरती पर हुई थी, ऐसे में इस शादी के कोई मायने ही नहीं हैं। ऐसे में तलाक की भी कोई ज़रूरत नहीं है। यह दो अलग धर्म के लोगों के बीच हुई शादी है, इसलिए इसे भारत में वैधानिक मान्यतता देने की जरूरत थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। नुसरत ने कहा कि कहा था कि कानूनी तौर पर यह शादी मान्य नहीं है, बल्कि एक लिव-इन रिलेशनशिप है। जबकि निखिल जैन की ओर से घर के लोन और अन्य बातें सामने रखी गई थीं। इधर, इस शादी के विवाद के बीच ये भी सामने आया था कि नुसरत जहां अभी प्रेग्नेंट हैं।

Next Story