लाइफ स्टाइल

कंगना की फिल्म 'धाकड़' के 8वें दिन पुरे देश में बिके सिर्फ 20 टिकट

Sakshi
28 May 2022 9:41 AM GMT
कंगना की फिल्म धाकड़ के 8वें दिन पुरे देश में बिके सिर्फ 20 टिकट
x
धाकड़ कंगना रनौत के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म भी बन गई है, धाकड़ लगभग 100 करोड़ रुपए के बजट में बनी है|

कंगना रनौत की एक्शन फिल्म 'धाकड़' का हाल बाद से बदतर होता जा रहा है। इस फिल्म ने 8 दिनों में महज 3 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म के लिए आठवां दिन बेहद ही निराशा जनक रहा। फिल्म की आठवें दिन पूरे देश में सिर्फ 20 टिकटें बिकी। फिल्म की आठवें दिन केवल 4420 रुपए कमाई हुई है। जी हां आपने सही पढ़ा है। फिल्म आठवें दिन केवल 4420 रुपए ही कमा पाई।

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की दूसरे शुक्रवार पुरे देश में केवल 20 टिकटें ही बिकी है। जिसके बाद फिल्म सिनेमाघरों से हटा दे गई है। फिल्म के पहले के कई शो कैंसिल कर दिए गए थे। बता दें कि धाकड़ हिंदी सिनेमा की सबसे महंगी महिला प्रधान फिल्म है। अगर हम नुकसान की बात करें तो यह अब तक की सबसे बड़ी नुकसान उठाने वाली फिल्म साबित हुई है। रिपोर्ट्स के अनुसार यह फिल्म सिर्फ 3 करोड़ रुपए का बिजनेस कर पाई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रहने के कारण सीधा असर फिल्म के ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स की डील पर पड़ा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के सुपर फ्लॉप होने के बाद अब इसके ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स भी नहीं बिक रहे हैं, क्योंकि मेकर्स को कोई खरीददार ही नहीं मिल रहा है।

बता दें कि 'धाकड़' कंगना रनौत के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म भी बन गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो धाकड़' लगभग 100 करोड़ रुपए के बजट में बनी है। ऐसे में मेकर्स को भारी नुक्सान उठाना पड़ा है। रजनीश घई के डायरेक्शन में बनी इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शाश्वत चटर्जी भी लीड रोल में हैं। फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि के किरदार में नजर आई हैं।

Next Story