लाइफ स्टाइल

शादी के दूसरे ही दिन पत्नी ने पति से नाराज होकर मांगा तलाक, ये थी वजह

Sakshi
17 Jan 2022 3:39 PM GMT
शादी के दूसरे ही दिन पत्नी ने पति से नाराज होकर मांगा तलाक, ये थी वजह
x
महिला ने बताया कि उसके पति ने शादी के दिन उसकी मर्जी के खिलाफ उसे केक लगा दिया जो उसे बेहद अपमानजनक महसूस हुआ। ऐसे में उसने अपने पति के साथ नहीं रहने का फैसला कर लिया।

भारत ही नहीं दुनियाभर के तमाम देशों से शादियों के कई अजब-गजब वाकये सामने आते रहते हैं और वे वायरल हो जाते हैं। कई बार ये मामले फनी होते हैं तो कई बाद गंभीर घटनाएं भी सामने आ जाती हैं। बता दें कि ऐसा ही एक मामला ब्रिटेन से सामने आया है| इस शादी के एक दिन बाद ही दुल्हन ने दूल्हे को तलाक दे दिया। यह सब तब हुआ जब दूल्हे ने दुल्हन की इच्छा के खिलाफ एक काम कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना तब हुई जब शादी के अगले दिन दूल्हा और दुल्हन पार्टी कर रहे थे, इस दौरान उनके रिश्तेदार भी वहां मौजूद थे। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस पूरे वाकये को महिला ने खुद अपने सोशल मीडिया स्पेस पर बताया है। महिला ने बताया कि उसके पति ने शादी के दिन उसकी मर्जी के खिलाफ उसे केक लगा दिया जो उसे बेहद अपमानजनक महसूस हुआ। ऐसे में उसने अपने पति के साथ नहीं रहने का फैसला कर लिया।

महिला ने बताया कि शादी के अगले दिन जब उनकी केक काटने की सेरेमनी हो रही थी तो वह नहीं चाहती थी उसके चेहरे पर कोई केक लगाए। बावजूद इसके उसके पति ने उसका सिर पकड़कर केक लगा दिया। महिला उसे लगातार रोकती रही लेकिन वह नहीं माना। महिला गुस्सा हो गई तो उन दोनों में कहासुनी भी हो गई। यह मामला इतना आगे बढ़ गया कि महिला ने बड़ा कदम उठा लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस घटना के तुरंत बाद ही महिला ने सबके सामने तलाक का ऐलान कर दिया। महिला ने बताया है कि उसने घटना के तुरंत बाद ही यह बात साफ कर दी कि वो अब वो अपने पति के साथ नहीं रहेगी। हालांकि उसके परिवार की तरफ से कहा जा रहा है कि वो छोटी सी बात को बढ़ा रही है और उसे शादी तोड़नी नहीं चाहिए। लेकिन आखिरकार महिला ने फैसला कर लिया।

Next Story